विज्ञापन
Story ProgressBack

4 वर्षीय अपने जुड़वां बच्चों के साथ पंखें से झूल गई मां, खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही पुलिस

Mother Commits Suicide: स्थानीय पुलिस के मुताबिक महिला के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे अभी जुड़वां बच्चों के साथ खुदकुशी करने वाली महिला की सुसाइड के कारणों का पता नहीं लग सका है.

Read Time: 2 min
4 वर्षीय अपने जुड़वां बच्चों के साथ पंखें से झूल गई मां, खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर
जयपुर:

Mother commits Suicide with Twin Son: राजस्थान के दूदू जिले में मंगलवार को एक महिला ने अपने चार वर्षीय जुड़वां बच्चों के साथ पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. स्थानीय पुलिस के मुताबिक महिला के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे अभी जुड़वां बच्चों के साथ खुदकुशी करने वाली महिला की सुसाइड के कारणों का पता नहीं लग सका है.

मृतका की पहचान 30 वर्षीय आशा देवी के रूप में हुई है, जो अपने चार वर्षीय जुड़वां बेटे श्रेयांश और शिवांग के साथ पंखे से फंदा लगाकर झूल गई, जिससे तीनों की मौत हो गई. महिला का पति मकान निर्माण में लोहे की शटरिंग का काम करता है.

मामला दूदू थाना का है. दूदू थाना प्रभारी इंद्र प्रकाश यादव ने बताया कि मामले में दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 176 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.उन्होंने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गये है और मामले की जांच उपखंड अधिकारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Kota Suicide Case: कोटा में JEE की तैयारी कर रहे छात्र की खुदकुशी मामले में पिता ने जताया गड़बड़ी का संदेह, निष्पक्ष जांच की मांग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close