विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan Threatening Case: यूट्यूब चैनल पर व्यूअर बढ़ाने के लिए दी थी सलमान खान को धमकी, मुंबई पुलिस ने किया खुलासा

Threatening Salman Khan in YouTube Video: राजस्थान के एक 25 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने और एक यूट्यूब वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की गतिविधियों पर चर्चा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 3 mins
Salman Khan Threatening Case: यूट्यूब चैनल पर व्यूअर बढ़ाने के लिए दी थी सलमान खान को धमकी, मुंबई पुलिस ने किया खुलासा
अभिनेता सलमान खान और आरोपी बनवारी लाल गुर्जर.

Rajasthan News: यूट्यूब वीडियो के जरिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार शाम बताया कि राजस्थान के बूंदी शहर से गिरफ्तार 25 वर्षीय बनवारी लाल गुर्जर ने अपने यूट्यूब चैनल पर दर्शकों की संख्या (YouTube Channel Viewership) बढ़ाने के लिए लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ अपने संबंधों के बारे में शेखी बघारने वाली क्लिप अपलोड की थी.

'लॉरेंस या गोल्डी सिंडिकेंट से संबंध नहीं'

मंगलवार को उसे मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसकी पुलिस हिरासत तीन दिन के लिए बढ़ा दी. एक अधिकारी ने कहा, 'साउथ साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज मामले की जांच के दौरान आरोपी गुर्जर का बिश्नोई गिरोह या गोल्डी बराड़ सिंडिकेट से कोई संबंध सामने नहीं आया. 'अरे छोड़ो यार' नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए वीडियो का उद्देश्य सिर्फ डिजिटल वर्ल्ड में लोकप्रियता हासिल करना और अपने दर्शकों की संख्या बढ़ाना था.'

अभिनेता के जानकारों ने की थी शिकायत

अधिकारी ने आगे कहा, 'स्नातक की पढ़ाई पूरी कर रहे छात्र गुर्जर ने राजस्थान में कहीं वीडियो शूट किया था और इसे अपने चैनल पर अपलोड किया था. इस क्लिप को सलमान खान के करीबी लोगों ने देखा और बाद में वे शिकायत लेकर मुंबई पुलिस के पास पहुंचे. इसके बाद हमने आपराधिक धमकी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी.

आरोपी ने बनाए थे 19 ईमेल अकाउंट 

मामले की जांच करते समय, अपराध शाखा के अधिकारियों ने पाया कि आरोपी द्वारा कम से कम 19 ईमेल बनाए गए थे और उनमें से कुछ उसके यूट्यूब चैनल से जुड़े थे. इन सभी ईमेल अकाउंट को खोलने के पीछे के उद्देश्य की जांच की जा रही है. फिलहाल जांच के तहत उक्त यूट्यूब चैनल को ब्लॉक कर दिया है और आरोपी का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है. हालांकि अभी तक उनके मोबाइल फोन में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है.'

ये भी पढ़ें:- धर्म परिवर्तन के खिलाफ कानून लाने की तैयारी में राजस्थान सरकार, सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिजली पोल से दौड़ा करंट, चपेट में आए 5 लोग सड़क पर पानी की तेज धार में बहे; एक की मौत, सामने आया खौफनाक वीडियो
Salman Khan Threatening Case: यूट्यूब चैनल पर व्यूअर बढ़ाने के लिए दी थी सलमान खान को धमकी, मुंबई पुलिस ने किया खुलासा
Pre D.El.Ed exam admit card released in Rajasthan, Know How to download
Next Article
राजस्थान में Pre D.El.Ed परीक्षा का Admit Card हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड
Close
;