विज्ञापन
Story ProgressBack

माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर सुबह बिस्किट खाते हुए थाने पहुंचा हत्यारा

पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद बेटा रात पर शवों के पास ही बैठा रहा और सुबह बिस्कुट खाते हुए पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस को हत्या की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंचीं और जांच पड़ताल शुरू की.

Read Time: 3 min
माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर सुबह बिस्किट खाते हुए थाने पहुंचा हत्यारा
प्रतीकात्मक फोटो

Nagaur News: नागौर जिले के पादूकलां थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पुत्र ने रिश्तों का कत्ल कर दिया. कलयुगी पुत्र ने नींद में सो रहे अपने ही माता-पिता और बहन की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी. घटना कल देर रात की बताई जा रही है, जब पूरा परिवार नींद में सो रहा था, तभी बेटे ने पूरे परिवार की हत्या कर डाली.

मृतक की पहचान दिलीप सिंह, राजेश कंवर और दिव्यांग प्रियंका के रूप में हुई है, जो पादूकलां कस्बे के कुम्हारी के मोहल्ले के रहने वाले थे. बीती रात को तीनों घर पर ही सो रहे थे, तभी उनकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. मामले में मृतक दिलीप सिंह के बेटे पर हत्या का संदेह है.

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पादुकलां SHO मानवेन्द्र सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की. इस दौरान तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव पादूकलां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में हत्या की वजह पारिवारिक विवाद है. मृतक दिलीप सिंह के बेटे पर ही कुल्हाड़ी से वार कर हत्या का संदेह है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के बेटे को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी बेटा रात पर शवों के पास ही बैठा रहा और सुबह बिस्कुट खाते हुए पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस को हत्या की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंचीं और जांच पड़ताल शुरू की.

एसपी नारायण टोगस ने कहा कि आरोपी की मानसिक हालत स्थिर नहीं है. अभी भी उसे इस हत्याकांड को अंजाम देने पर कोई ग्लानि महसूस नहीं हो रही है. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की जब जांच की तो सामने आया कि उसने सुसाइड अटेम्प्ट के बारे में कई बार सर्च किया और खुद ने भी संभवत: आत्महत्या की कोशिश की थी. साथ ही, परिवार को भी खत्म करने की सोची थी. संभवत: इसी कारण उसने पूरे परिवार की हत्या की है.

वहीं, घटना के बाद मेड़ता विधायक लक्ष्मणराम कलरू भी पादूकलां पहुंचे और घटना की जानकारी प्राप्त की. साथ ही पुलिस प्रशासन को निर्देश दिए के मामले की निष्पक्षता के साथ जांच की जाए और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाए.

यह भी पढ़ें-'मोदी जी का मालासेरी वाला ₹21 का लिफ़ाफ़ा फिर याद आ गया..' एक गुर्जर मंत्री बनाए जाने पर अशोक चांदना का तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close