विज्ञापन
Story ProgressBack

Sukhdev Gogamedi murder case: एक भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा, हम सुनिश्चित करेंगे कि राज्य में अमन-चैन रहे: शेखावत

भाजपा सरकार बनने के बाद में इस बात को हम सुनिश्चित करेंगे कि राजस्थान में अमन, चैन व शांति का शासन कायम हो. सभी गैंगस्टर व बदमाशों पर विराम लगे, उनको किए की सजा भुगतनी पड़े, जेल में बंद किया जाए. राजस्थान में शांति का शासन स्थापित हो सके.

Read Time: 3 min
Sukhdev Gogamedi murder case: एक भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा, हम सुनिश्चित करेंगे कि राज्य में अमन-चैन रहे: शेखावत
गजेंद्र सिंह शेखावत (फाइल फोटो)

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन-दहाड़े हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक भी अपराधी और गैंगस्टर, जो इसमें संलिप्त था, वो नहीं बख्शा जाएगा. मंगलवार को राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

संसद भवन में मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस तरह से राजस्थान में गैंगवार पनपी हैं. अलग-अलग गैंग्स के बीच में युद्ध शुरू हुए हैं. राजस्थान को अराजकता की अग्नि में धकेला गया.यह उसी का दुष्परिणाम है. 

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, स्व.सुखदेव सिंह जी को धमकियां मिली थीं. उन्होंने पुलिस-प्रशासन को आगाह भी किया था, लेकिन दुर्भाग्य से जिस स्तर पर उनको सुरक्षा मिलनी चाहिए थी, उस स्तर पर सुरक्षा प्रदान नहीं की गई. शेखावत ने कहा कि निश्चित रूप से इसके लिए जिम्मेदारी तय करने की आवश्यकता है और जिन लोगों ने यह दुर्दांत कृत्य किया है, उनको तुरंत गिरफ्तार किया जाए. उनको सजा मिले.

उन्होंने स्पष्ट कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद में इस बात को हम सुनिश्चित करेंगे कि राजस्थान में अमन, चैन व शांति का शासन कायम हो. सभी गैंगस्टर व बदमाशों पर विराम लगे, उनको किए की सजा भुगतनी पड़े, जेल में बंद किया जाए. राजस्थान में शांति का शासन स्थापित हो सके.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, मैं सभी से आग्रह करूंगा कि इस समय उद्वेलित होने के बजाय शांति बनाए रखने की आवश्यकता है. एक बात का भरोसा और विश्वास दिलाता हूं कि एक भी अपराधी और गैंगस्टर, जो इसमें संलिप्त था, वो बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन को आगाह करना चाहता हूं कि राजस्थान में जिन लोगों को इस तरह की धमकियां मिली हैं, तुरंत उनको सुरक्षा भी प्रदान करें, जिन्होंने धमकियां दी हैं, उन सबके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करें. 

 ट्वीट कर बोले, गोगामेड़ी जी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूं 

इससे पहले, ट्वीट कर शेखावत ने कहा कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूं. इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि सामाजिक जनों को शांति और धैर्य रखना होगा. भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है. गोगामेड़ी जी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें। परिजनों और समर्थकों-शुभचिंतकों को संबल प्राप्त हो.

ये भी पढ़े-जब तक गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं होता तब तक CM को शपथ नहीं लेने देंगे: मकराना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close