विज्ञापन
Story ProgressBack

जब तक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं होता तब तक राजस्थान में नए CM को शपथ नहीं लेने देंगे: महिपाल सिंह मकराना

करणी सेना के नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान के राजपूत समाज के साथ-साथ सर्व समाज के लोगों ने सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हत्याकांड का विरोध जताया. साथ ही हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कर फांसी की सजा की मांग की.

Read Time: 4 min
जब तक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं होता तब तक राजस्थान में नए CM को शपथ नहीं लेने देंगे: महिपाल सिंह मकराना
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद महिपाल सिंह मकराना ने दी बड़ी चेतावनी.

Mahipal Singh Makrana on Sukhdev Singh Gogamedi: श्री राष्ट्र्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद राजस्थान के कई जिलों का माहौल खराब हो गया है. जगह-जगह लोग सड़कों पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच राजस्थान की  मुख्य सचिव उषा शर्मा ने एक अहम बैठक बुलाई है. बैठक में DGP उमेश मिश्रा, DG लॉ एंड ऑर्डर राजीव शर्मा, ADG इंटलीजेंस सेंगाथिर, पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ, गृह सचिव आनंद कुमार सहित वरीय अधिकारी मौजूद रहे. 

इस घटना के खिलाफ राजधानी जयपुर, उदयपुर, जोधपुर, बूंदी, झूंझनू, बालोतरा, चूरू, सीकर, कोटा, जैलसमेर सहित राजस्थान के कई जिलों में विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गया है. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में राजपूत समाज में आक्रोश व्याप्त है. इसी क्रम में आज डीडवाना जिले के कुचामन में राजपूत समाज के लोगों ने आक्रोश रैली निकालकर विरोध जताया. राजपूत हॉस्टल से शुरू हुई यह आक्रोश रैली शहर के विभिन्न स्थानों से होकर गुजरी.

इस दौरान राजपूत समाज के साथ ही सर्व समाज के लोगों ने सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हत्याकांड का विरोध जताया. साथ ही हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कर फांसी की सजा की मांग की. मौके पर करणी सेना नागौर के अध्यक्ष देवी सिंह चौहान ने बताया कि आक्रोश रैली के बाद हॉस्टल में सामाजिक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें तय किया गया कि इस निंदनीय घटना के इसके खिलाफ पूरे राजस्थान ही नहीं बल्कि देश में विरोध जताया जाएगा.

महिपाल मकराना बोले- जब तक आरोपियों का इनकाउंटर नहीं होगा, शपथ नहीं होने देंगे

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में उबाल है. प्रदेश के कई जिलों में भारी बवाल हो रहा है. कई जिलों में कल बंदी का ऐलान किया गया है. इधर जयपुर में राजपूत समाज के कई नेता धरना दे रहे हैं.

इसमें करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना भी शामिल हुए. धरनास्थल पर मौजूद लोगों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए मकराना ने कहा कि जब तक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं होता तब तक हम राजस्थान में नए CM को शपथ नहीं लेने देंगे.

DGP ने लोगों से की धैर्य बनाए रखने की अपील

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में राजस्थान की डीजीपी उमेश मिश्र का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि गोगामेड़ी के घर आकर आरोपियों ने बातचीत की. इसी दौरान आरोपियों ने गोलीबारी कर दी. इसमें गोगामेड़ी और उनके अंगरक्षक और बदमाशों के साथ एक आरोपी को भी गोली लगी.

इस घटना में गोगामेड़ी और बदमाशों के साथ आए एक आरोपी की मौत हो गई. इस घटना की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है, हम हत्यारों की धरपकड़ में जगह जगह दबिश दे रहे हैं. पड़ोसी राज्यों से भी मदद ली जा रही है. हमारी टीम जांच में लगी है. सभी को जल्द पकड़ा जाएगा. मैं सभी से अपील करता हूं कि धैर्य बनाए रखें. 

यह भी पढ़ें - करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में बवाल, कई जिलों में बंदी का ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close