विज्ञापन

ACB Action: नागौर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 80 हजार रुपये का घूस लेते हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

नागौर में 80 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए हेड कॉन्स्टेबल को एसीबी ने गिरफ्तार किया है. हेड कॉन्स्टेबल ने मुकदमे में आरोपी को बचाने के लिए एक लाख रुपये घूस मांगे थे.

ACB Action: नागौर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 80 हजार रुपये का घूस लेते हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार
घूस लेते हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

ACB Action in Nagaur: राजस्थान में भ्रष्टाचार के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई लगातार जारी है. सोमवार को नागौर में रिश्वत लेते हुए एक हेड कॉन्स्टेबल को एसीबी ने गिरफ्तार किया है. जिले के सदर थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल जालम सिंह 80 हजार रुपये का घूस लेते हुए पकड़ा गया है. फिलहाल एसीबी ने केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

1 लाख रुपये मांगी थी रिश्वत

जानकारी के अनुसार, सदर थाने के हेड कॉन्स्टेबल जालम सिंह ने मुकदमे में आरोपी को बचाने के लिए 1 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी. परिवादी ने हेड कॉन्स्टेबल द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत एसीबी से की थी. जिसके बाद एएसपी कल्पना सोलंकी की टीम ने कार्रवाई करते हुए 80 हजार रुपये रिश्वत के साथ हेड कॉन्स्टेबल जालम सिंह को गिफ्तार कर लिया है. 

नागौर एसीबी की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कल्पना सोलंकी ने बताया कि शहर के शीतला माता मंदिर के पास रहने वाले परिवादी राधाकिशन विश्रोई की शिकायत पर उन्होंने कार्रवाई की. हेड कॉन्स्टेबल जालमसिंह ने सदर थाने के एक मुकदमे में परिवादी को आरोपी नहीं बनाने की एवज में एक लाख रुपए लिए मांगे थे. सोमवार को एक लाख रुपए देने के बाद परिवादी के निवेदन पर 20 हजार रुपए दिए हेड कान्स्टेबल ने वापस दे दिए.

उदयपुर में स्वास्थ्य विभाग का अधिकारी गिरफ्तार

इससे पहले रविवार को उदयपुर में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए काजी समुचित प्राधिकारी डॉ. जुल्फिकार अहमद को 1 लाख 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.  डॉ. जुल्फिकार अहमद सोनोग्राफी मशीन को सील करने, सोनोग्राफी रजिस्टर वापस लौटाने व आगे परेशान नहीं करने की एवज में1 लाख 50 हजार रूपये रिश्वत मांग रहा है.

यह भी पढ़ें- 

जयपुर में सेना के जवान को निर्वस्त्र करके पुलिस ने पीटा, राज्यवर्धन सिंह ने ACP को लगाई फटकार

भारी बारिश के चलते कल बंद रहेंगे सभी स्कूल, IMD अलर्ट के बाद प्रशासन का बड़ा फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: धौलपुर में चंबल नदी के पास NH-44 का हिस्सा धंसा, प्रशासन में मचा हड़कंप; MP से टूटा संपर्क
ACB Action: नागौर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 80 हजार रुपये का घूस लेते हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार
Hanuman Beniwal's arrival at the Dharma Sabha of Veer Tejaji Fair, organizers said - there will never be a Dharma Sabha again
Next Article
वीर तेजाजी मेले की धर्मसभा में हनुमान बेनीवाल के पहुंचने पर हंगामा, आयोजकों ने कहा- अब कभी नहीं होगी धर्मसभा
Close