विज्ञापन
Story ProgressBack

नामांकन में तथ्य छिपाने के आरोप पर ज्योति मिर्धा का बेनिवाल पर हमला, कहा- 'डिग्रीधारी अनपढ़ों की जमात'

आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल द्वारा ज्योति मिर्धा पर लगाए जा रहे आरोपों का जबाव देते हुए ज्योति मिर्धा ने कहा की मेरे खिलाफ झूठ फैलाकर जनता को भ्रमित किया जा रहा है.

Read Time: 4 min
नामांकन में तथ्य छिपाने के आरोप पर ज्योति मिर्धा का बेनिवाल पर हमला, कहा- 'डिग्रीधारी अनपढ़ों की जमात'
ज्योति मिर्धा

Rajasthan News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 में काफी राजनीतिक उलटफेर हुए हैं. जिससे सियासत पूरी तरह बदली-बदली है. पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में नागौर लोकसभा सीट पर जो नजारा था अब लोकसभा चुनाव 2024 में सब उसके उलट है. जहां ज्योति मिर्धा कांग्रेस के साथ मैदान में और हनुमान बेनीवाल बीजेपी के साथ चुनावी अखाड़े में थे. अब बेनीवाल कांग्रेस के साथ है और ज्योति मिर्धा बीजेपी खेमें में हैं. ज्योति मिर्धा के सामने हनुमान बेनीवाल की एक बार फिर चुनौती है. इसलिए वह चुनाव प्रचार में जुटी है. वहीं, उन पर नामांकन में तथ्य छिपाने का आरोप लगाने पर उन्होंने हनुमान बेनीवाल पर हमला बोला है.

ज्योति मिर्धा ने कहा है कि मेरे नामांकन में किसी तरह की त्रुटि नहीं है. उन्होंने आरएलपी को अनपढ़ों की जमात बताते हुए कहा कि यह डिग्रीधारी अनपढ़ों की जमात है. नामांकन का काम लिगल टीम के अंतर्गत हुआ है और सभी राय के बाद नामांकन दाखिल किया गया है. इसलिए किसी तरह की डरने की बात नहीं है.

ज्योति मिर्धा ने कहा केवल एफआईआर होने से नहीं होता है. बल्कि चालान होने से या सजा होने के बाद ही फॉर्म 26 के अंदर क्वालिफाई करते हैं.

बताया जाता है कि ज्योति मिर्धा के खिलाफ जोधपुर के उदय मंदिर थाने में साल 2023 में 577 और 582 क्रमांक पर दो मुकदमे दर्ज है. जिनमें धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज और जमीन हड़पने के आरोप उन पर है.

ज्योति मिर्धा ने डिडवाना का किया दौरा

ज्योति मिर्धा इन दिनों अपने चुनावी प्रचार में जुटी हुई है. इसके तहत ज्योति मिर्धा आज डीडवाना दौरे पर रही,जहां उन्होंने किसान विश्राम गृह में आयोजित जन सभा में शिरकत की. इस सभा में ज्योति मिर्धा का स्वागत किया गया, वहीं कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर ज्योति मिर्धा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले कार्यकर्ताओं का भाजपा का दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया. 

ज्योति मिर्धा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की पहले में कांग्रेस से चुनाव लड़कर विपरीत धारा में चल रही थी. लेकिन इस बार मैं भाजपा में हूं और सही दिशा में धारा के साथ चल रही हूं. उन्होंने कहा कि समूचा भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चल रहा है और इस बार के चुनाव में भी देश की जनता पीएम मोदी को जिताकर फिर से विश्वास जताएगी.

हनुमान बेनीवाल को बताया झूठ का जनरेटर

इस दौरान आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल द्वारा ज्योति मिर्धा पर लगाए जा रहे आरोपों का जबाव देते हुए ज्योति मिर्धा ने कहा की मेरे खिलाफ झूठ फैलाकर जनता को भ्रमित किया जा रहा है. हनुमान बेनीवाल जैसे लोग राजनीति में अनर्गल बयान देकर इसका फायदा उठाना चाहते है. बेनीवाल ने समाज के गणमान्य और नामचीन लोगों को भी नहीं बख्शा और उनके खिलाफ भी अभद्र बयानबाजियां की. समाज में जातिवाद को बढ़ावा दिया. लेकिन यह जनता सब जानती है. इस बार जनता उनके मंसूबों पर पानी फेर देगी. 

ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को झूठ का जनरेटर करार देते हुए कहा कि हनुमान बेनीवाल जब भी बोलते हैं केवल झूठ और अनर्गल बातें करते हैं. जनता अब उन्हें अच्छी तरह से जानने लगी है और इस बार उन्हें सबक सिखाएगी. ज्योति मिर्धा ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने गठबंधन कर पहले ही अपनी हार मान ली है. उन्होंने कहा कि हैरत की बात है कि जिस नागौर में कांग्रेस का दबदबा होता था, वहां इस बार कांग्रेस का सिंबल ही नहीं होगा. 

यह भी पढ़ेंः क्या प्रहलाद गुंजल की उम्मीदवारी से ओम बिरला के के छुट रहे पसीने? बिरला ने झोंकी ताकत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close