विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: जिस महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था विकास दुबे, उसी मंदिर की मदद से पकड़े गए नारायण गुर्जर हत्याकांड के आरोपी

एसपी दुष्यंत ने मांडल थाना प्रभारी संजय गुर्जर को मिले इनपुट के बाद पुलिस टीम के साथ उज्जैन भेजा. जहां महाकालेश्वर मंदिर ट्रस्ट की ओर से लगाये CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली गई तो दोनों आरोपियों के फुटेज कैमरे में कैद मिले. दोनों ने बाल कटवाकर कैप लगा रखी थी. पहचान छिपाने और पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने बाल कटवाए.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: जिस महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था विकास दुबे, उसी मंदिर की मदद से पकड़े गए नारायण गुर्जर हत्याकांड के आरोपी
मृतक नारायण गुर्जर और पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Narayan Gurjar Murder Case News: यूपी के बहुचर्चित विकास दुबे उज्जैन महाकाल मंदिर (Ujjain Mahakal Temple) के सीसीटीवी से पकड़े गए थे. वहीं महाकाल इस बार राजस्थान पुलिस के लिए मददगार साबित हुए हैं. राजस्थान के बहुचर्चित नारायण गुर्जर हत्याकांड में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी का दबाव लगातार पुलिस पर बढ़ता जा रहा था. आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर होते जा रहे थे. इधर गुर्जर समाज अलग-अलग जगह पर हत्याकांड के खिलाफ और आरोपीयो की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहा था. पुलिस को छोटा सा इनपुट मिला कि, आरोपी महाकाल जा सकते हैं. पुलिस ने महाकाल मंदिर ट्रस्ट से मदद ली. वहां से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों मुख्य आरोपियों की धर पकड़ में कामयाब रही.

पुलिस से बचने के लिए बदला हुलिया 

पुलिस को आरोपियों के मध्यप्रदेश की तरफ फरारी काटने और महाकाल (उज्जैन) का इनपुट मिला. एसपी दुष्यंत ने मांडल थाना प्रभारी संजय गुर्जर को मिले इनपुट के बाद पुलिस टीम के साथ उज्जैन भेजा. जहां महाकालेश्वर मंदिर ट्रस्ट की ओर से लगाये CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली गई तो दोनों आरोपियों के फुटेज कैमरे में कैद मिले. दोनों ने बाल कटवाकर कैप लगा रखी थी. पहचान छिपाने और पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने बाल कटवाए.

मंदिर के CCTV फुटेज में दिखे आरोपी 

मगर उज्जैन महाकाल मंदिर से मिले सीसीटीवी फुटेज ने पुलिस की खूब मदद की उसी के आधार पर पुलिस ने बीती शाम दोनों बदमाशों को नीमच-मंदसौर (मध्यप्रदेश) हाईवे पर गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस महकमे ने राहत की सांस ली है.

10 दिन से कर रही थी पुलिस तलाश

वारदात के बाद से फरार आरोपितों की तलाश में पिछले 10 दिन से दर-दर भटकती पुलिस टीम को आखिर सफलता मिल ही गई. देवरिया, (मांडल-भीलवाडा) के मदन सिंह उर्फ तेज सिंह और राकेश सुथार निवासी लखारा चौक, (माण्डल-भीलवाडा) को मध्यप्रदेश में नीमच- मंदसौर हाइवे से दबौच लिया. 

हुलिया बदला...भागे मगर हवालात मिल गई

दोनों आरोपियो ने पुलिस से बचने के लिए अपने बाल कटवाकर हुलिया बदल लिया. वे, कैप पहन रहे थे. पुलिस उज्जैन पहुंची इससे ठीक आधे घंटे पहले दोनों आरोपी वहां से भाग गए. टीम की मशक्कत फिर शुरू हो गई. पीछा करते हुए टीम नीमच मंदसौर हाईवे पर पहुंच गई, और दोनों पकड़े गए. पुलिस टीम के उज्जैन पहुंचने के आधा घंटे पहले ही दोनों आरोपित वहां से निकल गये थे. अगर यह फासला नहीं होता तो दोनों आरोपित उज्जैन में ही पकड़े जाते.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

गिरफ्तार दोनों आरोपियों पर आरोप है कि 23 अप्रैल की रात उन्होंने नारायण गुर्जर को पल्सर बाइक से जाते समय स्विफ्ट कार से टक्कर मारी. जिससे नारायण, बाइक सहित उछल कर खेत में जा गिरा. नारायण को कार में डालकर ये आरोपित नीम का खेड़ा के जंगल में ले गये. वहां उसके साथ मारपीट की, उसे गंभीर चोट आई. गंभीर रूप से घायल नारायण गुर्जर जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था. घटना के बाद से गुर्जर समाज में रोष व्याप्त था.

यह भी पढ़ें- जिसने जान से मारने की दी धमकी, अब उसी को छोड़ने की बात क्यों कर रहे कांग्रेस नेता हरीश चौधरी?


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: ग्रेनाइट व्यापारी के बेटे ने रची खुद के अपहरण की झूठी कहानी, 6 लाख की फिरौती मांगी, पुलिस को झाड़ियों में आराम करता मिला
Rajasthan: जिस महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था विकास दुबे, उसी मंदिर की मदद से पकड़े गए नारायण गुर्जर हत्याकांड के आरोपी
Didwana police reunited two innocent sisters who were separated in the train, with their parents, smiles returned on the faces of the family.
Next Article
Rajasthan: डीडवाना पुलिस ने ट्रेन में बिछड़ी दो मासूम बहनों को माता-पिता से मिलाया, परिवार के चेहरे पर लौटी मुस्कान
Close
;