विज्ञापन
Story ProgressBack

जिसने जान से मारने की दी धमकी, अब उसी को छोड़ने की बात क्यों कर रहे कांग्रेस नेता हरीश चौधरी?

Harish Chaudhary Threat: कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अब कांग्रेस नेता उसी को छोड़ने की अपील कर रहे हैं.

जिसने जान से मारने की दी धमकी, अब उसी को छोड़ने की बात क्यों कर रहे कांग्रेस नेता हरीश चौधरी?
कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को जिसने जान से मारने की धमकी दी अब उसे छोड़ने की अपील की है.

Harish Chaudhary Threat: कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने वाले वीर सिंह राजपूत को बाड़मेर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने वीर सिंह राजपूत पर कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं. अब उसे पुलिस से छोड़ने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया X पर ट्वीट किया है. 

हरीश चौधरी आरोपी को छोड़ने की अपील की 

उन्होंने सोशल मीडिया X पर ट्वीट किया, "पिछले दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे धमकी देने वाले वीरसिंह राजपूत को बाड़मेर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस बच्चे के भविष्य को देखते हुए मैं किसी भी प्रकार की विधिक कार्रवाई नहीं करना चाहता हूं. मेरा  @Barmer_Police से आग्रह है कि इस बच्चे के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर उसे छोड़ा जाए. अपणायत के हमारे इस थार में जातिवाद और राजनीतिक द्वेषभावना का जो ज़हर घोला जा रहा है वो इस थार के लिए शुभ संकेत नही है, थार की हमारी अपणायत को बचाने के लिए हम सभी को जाति,धर्म और राजनीतिक विचारधारा से परे सकारात्मक सोच के साथ सामूहिक प्रयास करना चाहिए ताकि हमारी आने वाली पीढ़िया हमारी इस अपणायत से परिचित हो सके. मैं इस बच्चे वीरसिंह राजपूत के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ. @PoliceRajasthan #थार_की_अपणायत."

बाड़मेर का रहने वाला है आरोपी युवक 

पुलिस ने आरोपी वीर सिंह राजपूत को गुजरात एटीएस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. वह बाड़मेर का रहने वाला है. गुजरात में मजदूरी करता था. उसे गिरफ्तार करके बाड़मेर लाया गया. कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया जाएगा. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद जब रविंद्र सिंह भाटी बालोतरा में एसीप ऑफिस के बाहर धरना दे रहे थे. तब रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस दौरान कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को उस युवक ने जान से मारने की धमकी दी थी. 

गुजरात से गिरफ्तार करके बाड़मेर लाई पुलिस   

बाड़मेर सदर थानाधिकारी सत्य प्रकाश बिश्नोई ने बताया कि 30 अप्रैल को बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से परिवाद मिला था, जिसमें बताया गया था कि वीर सिंह पुत्र खुमान सिंह निवासी आईनाथ का ताला मिठड़ा के रहने वाले युवक ने बायतु विधायक हरीश चौधरी को सोशल मीडिया पर धमकी दी थी. 

गोधरा से हुई गिरफ्तारी, कबूला अपना अपराध

इस शिकायत पर जितेंद्र कुमार हेड कांस्टेबल के नेतृत्व में टीम गठित हुई. गुजरात के गोधरा जिले से युवक वीर सिंह को दस्तयाब कर पूछताछ की. उसने आवेश में आकर सोशल मीडिया पर धमकी देने की बात स्वीकार की. धमकी देने के बाद आरोपी वीर सिंह ने सिम को तोड़कर फेंक दिया. इसके बाद पुलिस टीम उसको गिरफ्तार कर बाड़मेर लेकर पहुंची है. 

किराने की दुकान पर मजदूरी करता है युवक

20 वर्षीय आरोपी युवक वीर सिंह गुजरात के गोधरा जिले के एक गांव में किराने की दुकान पर मजदूरी करता है. लोकसभा चुनाव के दौरान उसने आवेश में आकर सोशल मीडिया पर बायतु विधायक हरीश चौधरी को धमकी दे दी थी. आरोपी ने पुलिस को बताया की उसकी गलती का एहसास होने के बाद से अब वह अपने कृत्य के लिए शर्मिंदा भी है.

भाटी के बारे में गलत कमेंट देख गुस्से में दी थी धमकी

आरोपी युवक ने बताया कि इंस्टाग्राम पर लोगों के रविंद्र सिंह भाटी के बारे में कमेंट देखा तो आवेश में आकर उसने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से बायतु विधायक हरीश चौधरी के नाम से धमकी देकर कमेंट किया था. हालांकि बाद में अपनी गलती का अहसास होने पर अपनी आईडी पोस्ट डिलीट कर अपना सिम कार्ड भी तोड़ दिया था. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत, सीकर से रणथम्भौर जा रहा था परिवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
जिसने जान से मारने की दी धमकी, अब उसी को छोड़ने की बात क्यों कर रहे कांग्रेस नेता हरीश चौधरी?
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;