विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

VIDEO : हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस पर की फायरिंग,खिड़की से कूद कर जंगल में भागा, पुलिस ने घेर कर दबोचा

एसपी रिचा ने तोमर बताया कि आरोपी के खिलाफ डग, गंगधार समेत कई थानों में अलग-अलग धाराओं में मामले दर्ज हैं. रविवार को पुलिस उसे एनडीपीएस एक्ट के तहत पकड़ने गई थी.

Read Time: 3 min
VIDEO : हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस पर की फायरिंग,खिड़की से कूद कर जंगल में भागा, पुलिस ने घेर कर दबोचा
पुलिस ने अपराधी को जंगल में पकड़ लिया
JHALAWAR:

झालावाड़ जिले में पुलिस द्वारा अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर आरोपी ने पिस्तौल तान कर गोलियां चला दीं . जिसमें दो पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. गोलियां चलाने के बाद आरोपी घर की खिड़की से कूद कर जंगलों में भाग गया जहां से पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे बड़ी ही समझदारी से रणनीति बनाकर गिरफ्तार कर लिया.

मामला झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के घाटा खेड़ी गांव का है जहां पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के अभियान के तहत मादक पदार्थों की तस्करी में वांछित चल रहे बदमाश हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद कैफ को तलाशते हुए उसके घर पहुंची, कैफ ने जब पुलिस को सामने खड़ा पाया तो उसने तुरंत पिस्तौल निकालकर पुलिसकर्मी पर तान दी, लेकिन जब बात नहीं बनती दिखी तो उसने पुलिसकर्मी पर फायर कर दिया, एक फायर नहीं लगने के बाद दूसरा फायर भी उसने पुलिस की तरफ खोल दिया लेकिन ग़नीमत रही कि, दोनों ही फायर किसी भी पुलिसकर्मी को नहीं लगे.

खिड़की से कूद कर जंगल की तरफ़ भागा बदमाश, पुलिस ने पकड़ा 

फायरिंग होने से सभी हड़बड़ा गए तभी मौके का फायदा उठाकर बदमाश घर के पीछे बनी खिड़की से कूद कर जंगल की तरफ भाग निकला. पुलिस ने उसका पीछा किया और सशस्त्र पुलिस कर्मियों ने उसे जंगल में एक स्थान पर रोक कर उससे बात करना चाहा, लेकिन वह लगातार पुलिस को गोली मारने की धमकी देता रहा. पुलिस कर्मियों ने उसे बातों में उलझा कर पीछे से घेरा डाला और दबोच लिया.

बदमाश से एक अवैध देसी पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस ज़ब्त 

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध देसी पिस्टल और 3 कारतूस जब्त किए हैं. एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लग चुकी है. ऐसे में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करने के लिए डग थाना पुलिस की टीम रविवार को एनडीपीएस एक्ट के चालानशुदा अपराधियों की चैकिंग के लिए गांव घाटाखेडी में पहुंची थी.

यहां जैसे ही पुलिस आरोपी को पकड़ने पहुंची तो आरोपी कैफ ने पुलिस को देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग की. इसमें पहला राउंड हेड कॉन्स्टेबल विष्णु पर किया. उसके बाद कॉन्स्टेबल हनुमान पर पिस्टल तान दी, लेकिन अन्य पुलिसकर्मियों की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध देसी पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस जब्त किए है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close