विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

Jaisalmer: लापरवाही ने ली युवक की जान, ट्रेन शटिंग के दौरान चपेट में आने से हुई मौत

जैसलमेर के रेलवे स्टेशन की लाइन नंबर 5 पर रेल शंटिंग के वक्त ट्रेन से कटकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया गया कि शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 14646 को लाइन नंबर 5 से लाइन नंबर 1 पर शिफ्ट किया जा रहा था. इसी दौरान बाबा बावड़ी क्षेत्र में रेल की पटरियों पर यह हादसा हो गया.

Read Time: 2 min
Jaisalmer: लापरवाही ने ली युवक की जान, ट्रेन शटिंग के दौरान चपेट में आने से हुई मौत
दुर्घटना के बाद कागजी कार्रवाई करती पुलिस
Jaisalmer News:

जैसलमेर में बुधवार शाम को रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा हो गया. स्टेशन की लाइन नंबर 5 पर रेल शंटिंग के वक्त ट्रेन से कटकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में युवक का सिर धड़ से अलग हो गया. बताया गया कि शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 14646 को लाइन नंबर 5 से लाइन नंबर 1 पर शिफ्ट किया जा रहा था. इसी दौरान बाबा बावड़ी क्षेत्र में रेल की पटरियों पर यह हादसा हो गया.

शटिंग मास्टर ने जैसलमेर स्टेशन के स्टेशन मास्टर दीपक अवस्थी को घटना को जानकारी दी. जिस पर स्टेशन मास्टर ने आरपीेएफ व जीआरपी पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर जीआरपी चौकी प्रभारी दुर्ग सिंह ने मौक़ पर पहुँचकर जायजा लिया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की. प्रभारी दुर्ग सिंह ने प्राथमिक जांच में बताया की मृतक की तलाशी के दौरान जेब से मोबाइल फोन मिला है. 

जो डिस्चार्ज था पुलिस ने मोबाइल को चार्ज किया और लास्ट नम्बर पर किए गए फोन पर कॉल लगाकर उसके भाई का नंबर पता करके परिजनों को घटना की जानकारी दी. जांच में इस युवक की पहचान 28 वर्षीय बीकानेर निवासी आसुराम मेघवाल के रूप में हुई है, जो जैसलमेर में कारीगर के रूप में काम करता था. जीआरपी पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया. परिजनों के आने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. युवक की मौत किन कारणों से हुई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: नागौर में दो अलग-अगल सड़क हादसों में 7 पैसंजरों की मौत, 20 से अधिक घायल 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close