विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

नागौर में दो अलग-अगल सड़क हादसों में 7 पैसंजरों की मौत, 20 से अधिक घायल

नागौर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. नागौर के अमरपुरा में तड़के बस और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. वहीं दूसरी तरफ खींवसर में देर रात 2 बजे के करीब एक जीप चालक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया.

Read Time: 3 min
नागौर में दो अलग-अगल सड़क हादसों में 7 पैसंजरों की मौत, 20 से अधिक घायल
दुर्घटनाग्रस्त बस
Nagaur:

नागौर के लिए रविवार का दिन बेहद मनहूस रहा, दो अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. नागौर के अमरपुरा में तड़के बस और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. वहीं दूसरी तरफ खींवसर में देर रात 2 बजे के करीब एक जीप चालक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

अमरपुरा बस व ट्रेलर में हुई जोरदार टक्कर

नागौर के निकट अमरपुरा में रविवार सुबह बस व ट्रेलर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस व ट्रेलर के परखच्चे तक उड़ गए. इसके साथ ही बस पलटते हुए पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, और घायलों का जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया. 3 गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया गया.

खींवसर में जीप ने 3 बाइक सवार को कुचला

उधर, खींवसर थाना क्षेत्र के बैराथल कलां-शिवपुरा मार्ग पर बैराथल गांव के पास देर रात जीप सवार ने बाइक पर जा रहे मां और उसके दो बेटों को कुचल दिया. तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. खींवसर पुलिस के अनुसार बैराथल कलां निवासी भंवराराम की पत्नी 45 वर्षीय कली देवी व उसके बेटे भोमाराम (25) व गजेन्द्र (10) के साथ खेत में काम करके मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे, तभी बैराथल कलां-शिवपुरा मार्ग पर सामने तेज रफ्तार कार ने तीनों को चपेट में ले लिया.

28ndvn58

दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर

हादसे में गंभीर रूप से घायलों को खींवसर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने भंवराराम को मृत घोषित कर दिया, जबकि कली देवी व गजेन्द्र को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया. परिजन दोनों को एम्बुलेंस से जोधपुर लेकर जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में दोनों ने भी दम तोड़ दिया. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि चालक नशे में था. खींवसर थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि शव खींवसर स्थित स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close