विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

टॉफी दिलाने के बहाने पड़ोसी ने मासूम बच्ची के साथ की छेड़छाड़, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

पडोसी युवक ने बच्ची को अपने पास बुलाया और टॉफी दिलवाने का लालच दिया. यह युवक बच्ची को पास ही एक सुनसान प्लाट में ले गया और बच्ची के कपडे उतार कर अश्लील हरकते करने लगा. बच्ची घबरा गयी और शोर मचाकर रोने लगी.

Read Time: 3 min
टॉफी दिलाने के बहाने पड़ोसी ने मासूम बच्ची के साथ की छेड़छाड़, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

बदनीयत से मासूम बच्ची को टॉफी देने के बहाने एक मनबढ़ युवक ने अश्लील हरकत की. मामले की जानकारी पर परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर में एक नौ साल की बच्ची के साथ पडोसी युवक द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. 

थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि मामला निकटवर्ती गांव का है, जहां शुक्रवार शाम नौ साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी उसी गली में रहने वाले पडोसी युवक ने बच्ची को अपने पास बुलाया और टॉफी दिलवाने का लालच दिया. यह युवक बच्ची को पास ही एक सुनसान प्लाट में ले गया और बच्ची के कपडे उतार कर अश्लील हरकते करने लगा.

बच्ची घबरा गयी और शोर मचाकर रोने लगी. इसी बीच बच्ची का पिता खेत से वापिस घर लौट रहा था. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वह प्लाट में पहुंचा तो आरोपी युवक वहां से फरार हो गया. सोमवार को परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- प्रतापगढः नाबालिग से छेड़खाड़ के आरोप में पोस्को कोर्ट ने सुनाई 5 साल की सजा

उधर आरोपी युवक ने बच्ची के परिवार के डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया है. आरोपी युवक ने बताया कि आज सुबह बच्ची के परिवार के लोगो ने उसे घर बुलाया और पिलर से बांधकर बुरी तरह पीटा जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने दोनों मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और पुलिस ने उसे अपनी निगरानी में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- ब्यावर में गुरु शिष्य का रिश्ता तार-तार, कॉलेज छात्रा के साथ प्राचार्य ने की छेड़छाड़, केस दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close