विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ के मौत मामले आया नया मोड़, अब पत्नी पर ही दर्ज हुआ मुकदमा

विवेक धाकड़ की पत्नी पद्मिनी ने अपने ससुर कन्हैयालाल धाकड़ पर घर से निकालने का आरोप लगाया था और मदद की गुहार लगाई थी. अब पत्नी पद्मिनी पर ही मुकदमा दर्ज किया गया है.

Read Time: 3 mins
कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ के मौत मामले आया नया मोड़, अब पत्नी पर ही दर्ज हुआ मुकदमा

Vivek Dhakar Murder Case: राजस्थान में कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ के संदिग्ध मौत मामले में अब फिर से एक नया मोड़ आ गया है. विवेक धाकड़ की पत्नी पद्मिनी ने अपने ससुर कन्हैयालाल धाकड़ पर घर से निकालने का आरोप लगाया था और मदद की गुहार लगाई थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें विवेक धाकड़ की बेटी अवनी भी मदद की गुहार लगा रही है. लेकिन अब विवेक धाकड़ के संदिग्ध मौत मामले में नया मोड़ दिख रहा है. जहां विवेक धाकड़ के पिता पूर्व जिला प्रमुख इंजीनियर कन्हैयालाल धाकड़ ने बेटे विवेक की पत्नी पद्मिनी समेत 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

विवेक धाकड़ के पिता ने दर्ज कराया मुकदमा

बताया जाता है कि पत्नी पद्मिनी सहित 6 लोगों पर आत्महत्या के लिए पूर्व विधायक विवेक धाकड़ को मजबूर करने का मामला दर्ज हुआ है. हालांकि दर्ज हुए मामले के पूर्व 4 अप्रैल को ही विधायक विवेक धाकड़ की संदिग्ध मौत हो गई थी. उसकी पत्नी पद्मिनी धाकड़ पर पति पूर्व विधायक धाकड़ को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप है. पूर्व विधायक धाकड़ के पिता पूर्व जिला प्रमुख इंजीनियर कन्हैयालाल धाकड़ की रिपोर्ट पर सुभाष नगर थाने में एक प्रकरण दर्ज किया गया है. 

बता दें, पूर्व विधायक धाकड़ की पत्नी पद्मिनी की बेटी अवनी का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने अपने ससुर और पूर्व जिला प्रमुख इंजीनियर कन्हैयालाल धाकड़ पर मारपीट कर घर से निकलने का आरोप लगाया था.

पद्मिनी ने पुलिस अधीक्षक को दी थी रिपोर्ट

इस मामले सुभाषनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि पूर्व विधायक विवेक धाकड़ के पिता कन्हैयालाल धाकड़ की रिपोर्ट पर आज विवेक की पत्नी पदमिनी सहित छह लोगों के खिलाफ विवेक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है. उल्लेखनीय है कि कल पदमिनी ने भी अपने ससुर कन्हैयालाल धाकड़ के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को एक रिपोर्ट दी थी कि उसके पति विवेक धाकड़ को प्रताड़ित किया गया. जिससे वह मरने पर मजबूर हो गये. पदमिनी ने अपने ससुर व अन्य लोगों पर मारपीट कर घर से निकाल देने का भी आरोप लगाया. उधर, कन्हैयालाल धाकड़ ने कल कोर्ट में इस्तगासा भी पेश किया था. रिपोर्ट में पदमिनी और अन्य लोगों पर भी कई गंभीर आरोप लगाये हैं. इस मामले की जांच थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर स्वयं कर रहे हैं.

कन्हैयालाल ने पद्मिनी और उनकी बहनों को बनाया आरोपी

न्यायिक मजिस्ट्रेट को पेश किए गए इस्तगासे में पत्नी पद्मिनी के अलावा पड़ोसी भाजपा नेत्री अनिता पत्नी चंद्रदेव आर्य, पद्मिनी की बहनों वंदना सिंह त्रिपुरा,नर्मदा सिंह ग्वालियर, कृष्णा व देवी मेहता निवासी कोटा तथा कावेरी देवी निवासी हरिद्वार को आरोपी बनाया गया है.

साल 2003 में हुई सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी

पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की शादी सामूहिक विवाह सम्मेलन में वर्ष 2003 में पद्मिनी के साथ हुई थी. विवाह के बाद अवनी नाम की एक बेटी का जन्म वर्ष 2008 में हुआ था.

यह भी पढ़ेंः रविंद्र भाटी के करीबी से मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल सहित 4 पुलिस जवानों पर गिरी गाज, SP ने किया सस्पेंड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में 12 शिक्षकों को किया गया निलंबित, 10वीं-12वीं की स्टेट ओपन परीक्षा में सामूहिक नकल पर हुई कार्रवाई
कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ के मौत मामले आया नया मोड़, अब पत्नी पर ही दर्ज हुआ मुकदमा
Governor Kalraj Mishra inaugurated Constitution Park in JNVU, also participated in the convocation ceremony of MBM University
Next Article
JNVU में राज्यपाल कलराज मिश्रा ने संविधान पार्क का किया लोकार्पण, MBM विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भी लिया हिस्सा
Close
;