विज्ञापन
Story ProgressBack

रविंद्र भाटी के करीबी से मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल सहित 4 पुलिस जवानों पर गिरी गाज, SP ने किया सस्पेंड

Ravindra Bhati: बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शिव विधायक रविंद्र भाटी के करीबी के साथ मारपीट करने वाले 4 पुलिस जवानों पर बड़ी गाज गिरी है. मामले की जांच के बाद एसपी ने हेड कांस्टेबल सहित 4 पुलिस जवानों को सस्पेंड कर दिया है.

रविंद्र भाटी के करीबी से मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल सहित 4 पुलिस जवानों पर गिरी गाज, SP ने किया सस्पेंड
बाड़मेर ने निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रविंद्र भाटी और उनके करीबी धर्मवीर जिसके साथ पुलिस ने की पिटाई.

Policemen Suspended in Barmer: राजस्थान के चर्चित युवा नेता रविंद्र भाटी (Ravindra Bhati) के एक करीबी के साथ मारपीट करने वाले 5 पुलिस वालों पर बड़ी कार्रवाई हुई है. बाड़मेर एसपी ने मामले की जांच के बाद हेड कांस्टेबल सहित 4 पुलिस जवानों को सस्पेंड कर दिया है. मामले की जानकारी देते हुए सीओ बाड़मेर रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि रविंद्र भाटी के दफ्तर में काम करने वाला उनका निवासी धर्मवीर सिंह सोमवार रात अपने गांव की तरफ बाइक से जा रहा था. इसी दौरान पुलिस के जवानों ने चेकिंग में उसे पकड़ा था. मामले की जांच  बाड़मेर सीओ रमेश कुमार शर्मा को सौंपी गई है. 

भाटी के दफ्तर में काम करने वाले युवक से की थी मारपीट

भाटी के दफ्तर में काम करने वाले युवक धर्मवीर के पास बाइक के कुछ पेपर नहीं थे. जिस कारण सदर थाना में तैनात हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह, कांस्टेबल वीरेंद्र, अचलाराम और चंद्र शेखर ने उसे डिटेन किया. फिर उसे सदर थाने लेकर पहुंचे. जहां चारों पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने के आरोप में 151 की धारा के तहत युवक को हिरासत में लिया गया. बाद में युवक ने हिरासत के दौरान पुलिस कर्मियों पर मारपीट के आरोप लगाए थे. इसके बाद बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीणा के आदेश पर चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर जांच शुरू कर दी है.

सुबह मामले ने पकड़ा तुल, भाटी ने की थी कार्रवाई की मांग

सोमवार देर रात रविंद्र सिंह भाटी के कार्यालय में काम करने युवक धर्मवीर सिंह अपने गांव जा रहा था. सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था इसके बाद आज सुबह से ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया और रविंद्र सिंह भाटी के समर्थक युवक धर्मवीर के साथ मारपीट के आरोप लगा रहे है. रविंद्र सिंह भाटी लगातार जिला प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों से मामले को लेकर निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे थे जिसके चलते बताया जा रहा है कि सदर थाना पुलिस में तैनात तीन पुलिस कर्मियों पर गाज गिरी है.

मतदान के बाद भी भाटी ने पुलिस पर लगाए थे गंभीर आरोप

मालूम हो कि इससे पहले भी 26 अप्रैल को मतदान के ठीक एक दिन बाद रविंद्र भाटी अपने समर्थकों के साथ बालोतरा में एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए थे. इस दौरान भाटी ने पुलिस पर राजनीतिक दवाब में आकर काम करने का आरोप लगाया था. भाटी ने कहा था कि मतदान के समय मैंने पुलिस और प्रशासन को कई बूथ पर धांधली व मारपीट की सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. वहीं हमारे समर्थकों की गाड़ियां जब्त की गई.

यह भी पढ़ें - 4 घंटे की गहमा-गहमी के बाद रविंद्र भाटी का धरना समाप्त, वोटिंग के समय धांधली करने वालों को गिरफ्तार करेगी पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somwar 2024: सावन में इस बार अद्भुत संयोग, इस मंत्र के जाप दूर होंगे सारे दुख
रविंद्र भाटी के करीबी से मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल सहित 4 पुलिस जवानों पर गिरी गाज, SP ने किया सस्पेंड
Bhilwara: Businessman kidnapped and ransom demanded of Rs 45 lakh, police rescued him after 8 hours
Next Article
भीलवाड़ा: व्यापारी को किडनैप कर 45 लाख की मांगी फिरौती, रातभर चले सर्च अभियान के बाद छुड़ाया
Close
;