विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के चुनाव में अब योगी आदित्यनाथ की होगी एंट्री, 7 अप्रैल को दौसा में भरेंगे हुंकार

CM Yogi Rajasthan Jan Sabha: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लालसोट 7 अप्रैल को लालसोट पहुंच रहे हैं. इस दौरान वह जनसभा को संबोधित करेगें.

Read Time: 2 mins
राजस्थान के चुनाव में अब योगी आदित्यनाथ की होगी एंट्री, 7 अप्रैल को दौसा में भरेंगे हुंकार
फाइल फोटो

CM Yogi Adityanath in Rajasthan: देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपना दम खम दिखा रही हैं. राजस्थान में बीजेपी भी जीत के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. इसी क्रम में पहले चरण के मतदान के प्रचार के लिए दौसा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं का जमावड़ा शुरू होने वाला है. भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दौसा में एक चुनावी सभा करेंगे.

लालसोट में सभा करेंगे योगी

लालसोट अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल ने बताया कि 7 अप्रैल को योगी आदित्यनाथ दौसा जिले के लालसोट में BJP की एक जनसभा को संबोधित करेंगे. जहां पुलिस प्रशासन ने अपनी तैयारी माकूल कर ली है. लगभग 300 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के बीच योगी आदित्यनाथ लालसोट में यह जनसभा करेंगे. 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लालसोट 7 अप्रैल को लगभग 12:45 पर लालसोट पहुंचने की संभावना जताई जा रही है 1:50 पर योगी आदित्यनाथ लालसोट से जनसभा को संबोधित करके लौट जाएंगे है.

'400 पार' की रणनीति पर काम कर रही बीजेपी

दौसा लोकसभा सीट वैसे तो हमेशा से सुर्खियों में रही है. लेकिन अबकी बार भाजपा ने एक ऐसे उम्मीदवार को दौसा में टिकट देकर चुनाव लड़ाया है जो चार बार विधायक रह चुका है. उधर भाजपा बार-बार अबकी बार 400 पार की बात करती नजर आ रही है, जिसके चलते एक-एक सीट कीमती मानी जा रही है. इसीलिए भाजपा 400 पार करने की रणनीति पर काम कर रही है.

योगी की सभा से पड़ा था प्रभाव

उधर योगी आदित्यनाथ दौसा जिले के लालसोट विधानसभा में विधानसभा चुनाव के दौरान भी एक जनसभा कर चुके हैं. माना जा रहा है कि इस जनसभा के चलते लालसोट से भाजपा प्रत्याशी की अच्छे खासे वोटों से जीत हुई थी. इसीलिए भी शायद योगी आदित्यनाथ एक बार फिर लोकसभा चुनाव के दौरान लालसोट में जनसभा करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Paper Leak Gang: डमी कैंडिडेट बनकर 5 लोगों को नौकरी दिलाने वाला सरकारी शिक्षक गिरफ्तार, इंटरव्यू भी कराया क्लियर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
1 जुलाई से लागू होने जा रहा है तीन नए कानून, सुधांश पंत ने विभागों को दिये यह निर्देश
राजस्थान के चुनाव में अब योगी आदित्यनाथ की होगी एंट्री, 7 अप्रैल को दौसा में भरेंगे हुंकार
how much rich is banswara mp rajkumar roat who won on bharat adivasi party ticket
Next Article
Rajasthan Politics: बांसवाड़ा के लोकसभा सांसद राजकुमार रोत कितने अमीर हैं
Close
;