विज्ञापन
Story ProgressBack

Dream 11 Winner: गाना बजाने वाले की ऐसी चमकी किस्मत... रातोंरात बन गया करोड़पति

राजस्थान के प्रतापगढ़ में गाना बजाने वाला एक युवक रातोंरात करोड़पति बन गया. उस पर किस्मत और लक्ष्मी इस कदर मेहरमान हुईं कि अब हर कोई उसकी कहानी जानना चाह रहा है. 

Read Time: 3 mins
Dream 11 Winner: गाना बजाने वाले की ऐसी चमकी किस्मत... रातोंरात बन गया करोड़पति
ड्रीम 11 का विजेता नरेंद्र कुमार

Dream 11 Winner: किसी की किस्मत कब बदल जाए, बस अपने लक्ष्य के लिए लगातार प्रयास करते रहना चाहिए है. राजस्थान के प्रतापगढ़ में गाना बजाने वाला एक युवक रातोंरात करोड़पति बन गया. उस पर किस्मत और लक्ष्मी इस कदर मेहरमान हुईं कि अब हर कोई उसकी कहानी जानना चाह रहा है. 

ऑक्टोपैड बजाकर घर का करता गुजारा

प्रतापगढ़ के इंदिरा कॉलोनी का रहने वाला नरेंद्र कुमार गाने बजाने का काम करता है. वह कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है. वह ऑक्टोपैड प्ले करने के साथ-साथ क्रिकेट का दिवाना भी है. वह ऑक्टोपैड बजाकर घर का गुजारा करता है और  एक दिन में 400-500 रुपये की कमाई हो जाती है. 

किस्मत ने रातोंरात बनाया करोड़पति

इस बीच गुरुवार को नरेंद्र कुमार की किस्मत ऐसी बदली कि वह रातोंरात करोड़पति बन गया. दरअसल में गुरुवार को आईपीएल में बेंगलुरु और पंजाब का मुकाबला था. इस मैच में बेंगलुरु की टीम ने 60 रनों से जीत दर्ज की थी और विराट कोहली ने 47 गेंदों में 92 रन बनाए थे. नरेंद्र कुमार ने बेंगलुरु की टीम को फेवरेट रखते हुए ड्रीम इलेवन में अपनी टीम बनाई. 

टीम अच्छी बनी और मैच खत्म होने पर नरेंद्र कुमार 2 करोड़ रुपए जीत चुका था. हालांकि, टैक्स काटने के बाद उसके ड्रीम इलेवन खाते में एक करोड़ 40 लाख रुपए जमा हुए हैं. जो सामान्य औपचारिकता पूरी करने के बाद उसको मिल जाएंगे. इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद उसका सिर्फ एक ही सपना है कि उसके पास खुद का मकान हो. 

2 करोड़ जीतने के बाद क्या बोला युवक

नरेंद्र कुमार ने बताया कि वह म्यूजिशियन है और ऑक्टोपैड बजाने करने का काम करता है. उसके लिए इतनी बड़ी राशि प्राप्त करना एक सपना के जैसा है. उसका सिर्फ सपा किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रह रहे नरेंद्र कुमार ने लोगों से अपील की है कि वह इसको लत न बनाये. यह तो भाग्य था जो उसको इतनी बड़ी रकम मिल गई. वह खुद भी क्रिकेट खिलाड़ी है. म्यूजिशियन के साथ क्रिकेट खेलना उसका शौक है. इसी कारण वह एक अच्छी टीम का चयन कर पाया.

यह भी पढ़ें- IPL Tournament: ये 5 दिग्गज क्रिकेटर आईपीएल को कहेंगे अलविदा, क्रिकेट के बाद क्या करेंगे कैप्टन कूल धोनी?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PCC Chief डोटासरा ने मदन दिलावर पर कसा तंज, कहा- उनके खिलाफ 14 मामले हैं दर्ज...जल्द होंगे सलाखों के पीछे
Dream 11 Winner: गाना बजाने वाले की ऐसी चमकी किस्मत... रातोंरात बन गया करोड़पति
Rajasthan will become a state producing surplus electricity, work going on under the leadership of CM Bhajan Lal
Next Article
राजस्थान बनेगा सरप्लस बिजली पैदा करने वाला प्रदेश, CM भजनलाल के नेतृत्व में तेजी से चल रहा काम
Close
;