विज्ञापन
Story ProgressBack

कुल्हाड़ी के वार से घायल युवक से मिलने पहुंचे बिरला और गुंजल, आरोपी अब भी है फरार

बूंदी में जागरण कार्यक्रम में एक शख्स पर कुल्हारी से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया गया. घायल बनवारी लाल से मिलने ओम बिरला और प्रहलाद गुंजल अस्पताल पहुंचे.

Read Time: 2 mins
कुल्हाड़ी के वार से घायल युवक से मिलने पहुंचे बिरला और गुंजल, आरोपी अब भी है फरार

Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी के कापरेन थाना क्षेत्र के कोडक्या गांव में बीते मंगलवार को एक बड़ी घटना हुई. यहां एक जागरण कार्यक्रम के दौरान गांव के ही तेजमल गुर्जर ने कुल्हाड़ी से बनवारी लाल मीणा नाम के सिर पर वार कर दिया. इस घटना के बाद से बनवारी लाल मीणा की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं इलाज के लिए उसे कोटा रेफर किया गया है. वहीं मीडिया में खबर सामने आने के बाद बनवारी लाल मीणा से मिलने ओम बिरला और प्रहलाद गुंजल दोनों अस्पताल पहुंचे.

घायल बनवारी लाल मीणा का इलाज कोटा के निजी अस्पताल में जारी है. वहीं इस वारदात के बाद कोटा में भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी ओम बिड़ला और प्रहलाद गुंजल भी घायल बनवारी लाल मीणा की कुशल से पूछने अस्पताल पहुंचे. उन्होंने परिजनों से बातचीत कर घटना की निंदा करते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही.

बिरला और गुंजल दोनों ने की सुरक्षा की मांग

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने इस पूरे घटनाक्रम को जघन्य अपराध बताते हुए कहा कि इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. परिवारजनों से मुलाकात कर उन्होंने परिवार की सुरक्षा भी उपलब्ध कराने की मांग की है साथ ही इलाज के लिए जयपुर व दिल्ली की जरूरत महसूस होने पर मदद के लिए आश्वस्त किया.

कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने भी परिवार की सुरक्षा की मांग की है. साथ ही आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने कहा डॉक्टर लगे हुए हैं और हम भी बनवाली लाल के लिए दुआ करेंगे कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस उपाधीक्षक आशीष भरगावों ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए  पुलिस ने तीन टीम में गठित कर अपराधी की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी है. जल्दी आरोपी गिरफ्त में होगा.

य़ह भी पढ़ेंः जागरण में गए युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला, पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए किया हमला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जिंदगी और मौत से जूझ रहे ERT कमांडो को गोली लगने से पहले इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं'
कुल्हाड़ी के वार से घायल युवक से मिलने पहुंचे बिरला और गुंजल, आरोपी अब भी है फरार
NEET UG Result  Ashok Gehlot raised questions regarding NTA
Next Article
Rajasthan news: NEET UG Result को लेकर अशोक गहलोत ने उठाए सवाल, केंद्र और NTA से की जांच की मांग
Close
;