विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा से ओम बिरला ने भरा पर्चा, शिक्षा मंत्री बोले- कांग्रेस को एक भी वोट गया तो समझ लेना रामभक्तों के हत्यारे को वोट दिया है

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन का दौर जारी है. इसी कड़ी में बुधवार को कोटा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. ओम बिरला की नामांकन रैली में भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए. जनसभा को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने एक ऐसा बयान दिया, जो काफी वायरल हो रहा है.

Read Time: 5 min
कोटा से ओम बिरला ने भरा पर्चा, शिक्षा मंत्री बोले- कांग्रेस को एक भी वोट गया तो समझ लेना रामभक्तों के हत्यारे को वोट दिया है
कोटा बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने भरा नामांकन पर्चा.

Om Birla Nomination from Kota: कांग्रेस को एक भी वोट गया तो समझ लेना हमने रामभक्तों के हत्यारे को वोट दिया है... यह कहना है राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का. दिलावर का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के बीच भाजपा नेता मदन दिलावर लगातार कांग्रेस पर तीखे हमले कर रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि पेपर लीक मामले में ये दोनों भी जेल जाएंगे. अब बुधवार को मदन दिलावर ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि रामभक्तों की हत्या करने वाले को वोट नहीं देना. 

ओम बिरला ने कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से भरा पर्चा

दरअसल बुधवार को कोटा लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार ओम बिरला ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. ओम बिरला की नामांकन रैली में भारी जन सैलाब उमड़ा. नयापुरा रोड पर आयोजित हुई आम सभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमले बोले और कहा कि 2014 के बाद देश बदल रहा है देश की जनता इस बदलाव को महसूस कर रही है. पीएम मोदी की तीसरी पारी विकसित भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण साबित होने वाली है. 

सीएम बोले- कोटा से जल्द शुरू होगी यह हवाई सेवा, यह मोदी की गारंटी

सीएम भजनलाल ने कोटा के स्थानीय मुद्दे कोटा एयरपोर्ट को लेकर भी अपने संबोधन में कहा कि कोटा में जल्द हवाई सेवा शुरू होगी. क्योंकि यह मोदी की गारंटी है. उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए डबल इंजन की सरकार द्वारा 3 महीने में किए गए ऐतिहासिक कार्यों को जनता को गिनाया और ओम बिरला को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की.

एयरपोर्ट का काम कांग्रेस ने अटकायाः ओम बिरला

कोटा बूंदी प्रत्याशी ओम बिरला ने पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में हो रहे बदलाव के बारे में बताते हुए कोटा में एयरपोर्ट मामले में कांग्रेस सरकार पर समय पर राशि नहीं जमा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जैसे ही भाजपा की सरकार राज्य में आई तो तुरंत एयरपोर्ट के लिए डायवर्सन राशि को जमा कर दिया गया अब जल्दी कोटा में एयरपोर्ट निर्माण का कार्य भी शुरू हो जाएगा. प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने संबोधन में कहा कि देशभर में बीजेपी के पक्ष में माहौल बना हुआ है ओम बिरला को रिकार्ड मतों से जीत मिलेगी आम सभा में जुटी भीड़ बता रही है कि नतीजे क्या होंगे. 

शिक्षा मंत्री बोले- रामभक्तों की हत्या करने वालों को वोट नहीं देना

ओम बिरला की नामांकन रैली में जय श्री राम के जयकारे भी जमकर लगाए गए. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने आम सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में राम भक्तों की हत्या की गई. संतों को गोलियों से भूना गया. 500 साल से हमारे पूर्वज जी राम मंदिर का सपना देख रहे थे उसे सपने को पीएम मोदी ने पूरा किया है. मदन दिलावर ने कहा कि यदि कांग्रेस को एक भी वोट गया तो समझ लेना कि हमने रामभक्तों के हत्यारे को वोट दिया है. सभा में पहुंचे लोगों से दिलावर ने कहा कि क्या राम भक्तों की हत्या करने वालों को वोट देना चाहिए.


मंत्री किरोड़ी लाल मीणा बोले- 30 थानेदार जेल के अंदर

किरोड़ी लाल मीणा ने पेपर लीक मामले पर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि युवाओं के साथ धोखा करने वाली कांग्रेस सरकार ने पेपर लीक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी लेकिन प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही मोदी जी के वादे को निभाते हुए 30 थानेदारों को जेल भेज दिया है यह देश में पहला मामला है जब 30 थानेदार जेल में है और बाकी शेष बचे दोषी भी बक्से नहीं जाएंगे.


नामांकन रैली में उमडा जन सैलाब

गर्मी के तल्ख तेवर के बीच कोटा में आयोजित हुई नामांकन रैली और आमसभा में भारी भीड़ उमड़ी. नयापुरा रोड पर आयोजित हुई आम सभा के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित सभी वरिष्ठ नेता ओम बिरला का नामांकन दाखिल करवाने रैली के रूप में पहुंचे जहां जगह-जगह पर राजस्थान की संस्कृति की झलक भी देखने को मिली. नामांकन रैली में कोटा शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों से भी लोग पहुंचे और बीजेपी का झंडा हाथ में लिए अबकी बार 400 पर का नारा लगाते रहे.

यह भी पढ़ें - कोटा रैली में गरजे सीपी जोशी, बोले- '25 की 25 सीटों पर लहराएगा बीजेपी का परचम'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close