विज्ञापन

कल एकदिवसीय जयपुर दौरे पर रहेंगे ओम बिरला, नवोदय गौरव अवार्ड सहित कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Om Birla Jaipur visit: लोकसभा स्पीकर और कोटा-बूंदी के सांसद ओम बिरला 15 सितंबर को एक दिवसीय जयपुर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

कल एकदिवसीय जयपुर दौरे पर रहेंगे ओम बिरला, नवोदय गौरव अवार्ड सहित कार्यक्रमों में होंगे शामिल
लोकसभा स्पीकर ओम बिरला.

Om Birla Jaipur visit: रविवार 15 सितंबर को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला एकदिवसीय दौरे पर जयपुर रहेंगे. इस दौरान वो नवोदय गौरव अवार्ड सहित कार्यक्रमों में शामिल होंगे. मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा अध्यक्ष और कोटा-बूंदी के सांसद ओम बिरला रविवार को जयपुर के एकदिवसीय प्रवास पर विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे. 

ट्रेन से कोटा से पहुंचेंगे जयपुर

बिरला कोटा से रेलमार्ग से सुबह 9.45 पर जयपुर पहुंचेगे. दोपहर 12 बजे जानकी देवी पब्लिक स्कूल, प्रताप नगर में राष्ट्रीय नवोदय गौरव अवार्ड कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. नवोदय फैमिली वर्ल्डवाइड के संस्थापक सीताराम नरनोलिया ने बताया है कि नवोदय विद्यालय के 16 लाख सदस्य हैं. 

नवोदय गौरव अवार्ड में कई नामचीन पूर्व छात्र होंगे शामिल

सीताराम ने आगे बताया कि भारत सहित 140 देशों में अपने नवोदय परिवार का नेटवर्क है. इसके राष्ट्रीय अधिवेशन में मुख्य अतिथि के रूप में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला शामिल होंगे. इसके साथ ही देश के विभिन्न नवोदय विद्यालयो के पूर्व छात्र विविध क्षेत्रों में कार्यरत आई.ए.एस., आई.पी.एस., आई.ई.एस., शिक्षाविद्, विद्वान अभियंत्रिक, डॉक्टर, पत्रकार, राजनीति में अपनी देने वाले नवोदयन को गौरव अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा.

गोविंद देव मंदिर में दर्शन का भी कार्यक्रम

बिरला इसके बाद शाम 4 बजे श्याम नगर प्रतिष्ठा बैक्वेंट में अन्तरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन में शिरकत करेंगे.
रात्रि 8 बजे गोविंद देव मंदिर में के दर्शन करेंगे. 8.30 बजे विद्यानगर स्टेडियम में माहेश्वरी समाज के सामूहिक गोठ व महेश मेले में भी शामिल होंगे.

यह भी पढे़ं - पूर्व CM अशोक गहलोत को कांग्रेस ने सौंपी नई जिम्मेदारी, अब इस अहम रोल में आएंगे नजर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sanwaliya Seth Shobayatra: हाथी, घोड़ें, भक्तों का हुजूम, जलझूलनी एकादशी पर कुछ ऐसे निकली सांवलिया सेठ की शोभायात्रा, देखें तस्वीरें
कल एकदिवसीय जयपुर दौरे पर रहेंगे ओम बिरला, नवोदय गौरव अवार्ड सहित कार्यक्रमों में होंगे शामिल
CM Bhajanlal Sharma hold meeting at Chief Minister's residence after returned from abroad
Next Article
विदेश से लौटते ही एक्शन मोड में दिखे CM भजनलाल, मुख्यमंत्री आवास में अधिकारियों के साथ की बैठक
Close