विज्ञापन
Story ProgressBack

वैलेंटाइन डे पर मानवेंद्र सिंह जसोल ने पोस्ट की पत्नी चिंत्रा सिंह की तस्वीर, पोस्ट को देखकर हर कोई हो रहा भावुक

Manvendra Singh Jasol Post Wife Photo on Valentine Day: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की गई तस्वीर मानवेन्द्र सिंह जसोल और चित्रा सिंह के आपसी बॉन्डिंग को बताने के लिए पर्याप्त है  इस फ़ोटो को देखकर सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि मानवेंद्र सिंह जसोल अभी तक उस दुखद हादसे से उभर नही पाए हैं. यह पोस्ट को देखने के बाद किसी का भी भावुक होना स्वाभाविक है.

Read Time: 3 min
वैलेंटाइन डे पर मानवेंद्र सिंह जसोल ने पोस्ट की पत्नी चिंत्रा सिंह की तस्वीर, पोस्ट को देखकर हर कोई हो रहा भावुक
पूर्व सांसद वैलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट इमोशनल फोटो

Valentine Day Special: पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी दिवंगत पत्नी चित्रा सिंह को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है. 14 फरवरी को पूर्व सांसद ने सोशल साइट एक्स पर पत्नी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'माई स्वीट वैलेंटाइन', जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की गई तस्वीर मानवेन्द्र सिंह जसोल और चित्रा सिंह के आपसी बॉन्डिंग को बताने के लिए पर्याप्त है  इस फ़ोटो को देखकर सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि मानवेंद्र सिंह जसोल अभी तक उस दुखद हादसे से उभर नही पाए हैं. यह पोस्ट को देखने के बाद किसी का भी भावुक होना स्वाभाविक है.

गौरतलब है पिछले माह 30 जनवरी को दिल्ली से जयपुर लौटते समय अलवर में पूर्व सांसद महेंद्र सिंह जसोल की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस दुर्घटना में उनकी पत्नी चित्रा सिंह का दु:खद निधन हो गया था और वह स्वयं और उनके बेटे दुर्घटना में घायल हो गए थे और करीब 10 दिन तक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है.

हादसे में पत्नी चित्रा सिंह को खोने के गम से मानवेंद्र सिंह जसोल अभी तक नहीं उभर पाए हैं. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के चलते पूर्व सांसद पत्नी चित्रा सिंह के अंतिम संस्कार में भी सम्मिलित नहीं हो पाए थे. पत्नी की फोटो पोस्ट कर जसोल ने वैलेंटाइन डे पर अपनी भावनाएं जाहिर की है. 

सोशल साइट्स पर पूर्व सांसद द्वारा अपनी दिवंगत पत्नी चित्रा सिंह के लिए किया गया पोस्ट बेहद भावुक है. पोस्ट की तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा. "माय स्वीट वैलेंटाइन" सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह तस्वीर पोस्ट होने के बाद अब हर कोई भावुक नजर आ रहा है.

निःसंदेह यह फोटो मानवेंद्र सिंह जसोल और चित्रा सिंह के बीच एक दूसरे के प्रति अटूट प्यार, स्नेह, विश्वास एवं समर्पण को प्रकट करती है. भले ही आज मानवेन्द्र सिंह जसोल की पत्नि स्वर्गीय चित्रा सिंह इस दुनिया में नहीं है, लेकिन वेलेंटाइन डे पर यह फोटो पोस्ट कर मानवेंद्र सिंह जसोल ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि प्यार अमर होता है.

ये भी पढ़ें-Happy Valentine Day Wishes, Quotes, Massage: वैलेनटाइन डे के मौके पर अपने प्यार, पत्नी, दोस्त और चाहने वालों को ऐसे करें विश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close