विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

Elections 2023: 'बाहरी उम्मीदवार नहीं स्वीकार' पूर्व मंत्री के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने की यह मांग

बड़ी संख्या में उमड़े ग्रामीण और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरे समय 'हरिमोहन शर्मा जिंदाबाद' और 'बूंदी विधानसभा का नेता कैसा हो हरिमोहन शर्मा जैसा हो' के नारे लगाए. कार्यकर्ताओं ने मंच पर 51 किलो फूलों का हार पहनाकर पूर्व मंत्री का भव्य स्वागत किया.

Read Time: 4 min
Elections 2023: 'बाहरी उम्मीदवार नहीं स्वीकार' पूर्व मंत्री के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने की यह मांग
चुनावी सभा में शामिल होते पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा
बूंदी:

राजस्थान के बूंदी जिले में बुधवार को पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला. बूंदी विधानसभा के तालेड़ा कस्बे में कांग्रेस का एक जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीण और कांग्रेस कार्यकर्ता उमड़ पड़े. जन संवाद कार्यक्रम में तालेड़ा क्षेत्र के ग्रामीण एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा बूंदी एवं हिंडोली के कांग्रेस कार्यकर्ता भी तालेड़ा पहुंचे और बूंदी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से संभावित प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा के प्रति अपनी निष्ठा जताई.

मंच से कई नेताओं ने बाहरी प्रत्याशी आने पर उनका विरोध करने की बात कही और कहा कि बाहरी प्रत्याशियों को किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बता दें, पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा 2018 में हुए विधानसभा में बूंदी विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी थे. वे बीजेपी विधायक अशोक डोगरा से 713 वोटो से हारे थे.

कांग्रेस को मजबूत करने का आह्वान

तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने कहा कि वह हमेशा से ही कांग्रेस पार्टी की रीति नीति पर विश्वास करते आए हैं, सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को साथ लेकर काम करने में ही विश्वास रखते हैं. उन्होंने कहा कि गत 5 वर्षों में उन्होंने लगातार बूंदी विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय रहकर लोगो की जन समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया है.

कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया

उन्होंने कहा, जिस प्रकार से बाहरी प्रत्याशी पहले दूसरी पार्टी में जाते हैं, फिर वापस उसी पार्टी में आ जाते हैं, इन गलत घटनाओं से कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. उन्होंने कहा कि जनता के विश्वास के दम पर ही आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से टिकट के लिए दावेदारी जताई है. पूर्व मंत्री ने जन संवाद कार्यक्रम में उपस्थित सभी ग्रामीण एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया.

कार्यकर्ताओं ने की हरिमोहन शर्मा को टिकट देने की मांग

जन संवाद कार्यक्रम के दौरान बूंदी विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता उमड़ पड़े. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के दौरान एक स्वर में पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा को बूंदी विधानसभा से टिकट देने की मांग की. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि उन्हें हरिमोहन शर्मा के अलावा दूसरा कोई बाहरी उम्मीदवार स्वीकार नहीं है. कार्यक्रम को कई नेताओं ने संबोधित किया.

स्वागत को उमड़े कार्यकर्ता, ढोल-नगाड़े से हुआ स्वागत

तालेड़ा में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा का क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तालेड़ा पहुंचने पर भव्य स्वागत सत्कार किया. कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व मंत्री शर्मा को ढोल नगाडे और जिंदाबाद के नारों के साथ कार्यक्रम स्थल तक लेकर आए. कार्यक्रम से क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह था. बड़ी संख्या में उमड़े ग्रामीण और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरे समय 'हरिमोहन शर्मा जिंदाबाद' और 'बूंदी विधानसभा का नेता कैसा हो हरिमोहन शर्मा जैसा हो' के नारे लगाए. कार्यकर्ताओं ने मंच पर 51 किलो फूलों का हार पहनाकर पूर्व मंत्री का भव्य स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: राजकीय सेवा में रहते हुए कांग्रेस से टिकट मांगने वाले जूनियर इंजीनियर सस्पेंड, सचिव ने जारी किया आदेश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close