विज्ञापन

पाकिस्तान ने ड्रोन से भेजी 10 करोड़ की हेरोइन, BSF जवानों ने ड्रोन पर की फायरिंग तो हुआ गायब

श्रीकरणपुर इलाके के नग्गी बॉर्डर के पास बीती रात पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन की मूवमेंट हुई. बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने जैसे ही ड्रोन की मूवमेंट देखी तो ड्रोन पर फायरिंग शुरू कर दी.

पाकिस्तान ने ड्रोन से भेजी 10 करोड़ की हेरोइन, BSF जवानों ने ड्रोन पर की फायरिंग तो हुआ गायब
ड्रोन से आई 10 करोड़ की हेरोइन

Indo-Pak Border Heroin Smuggling: सीमा पार पाकिस्तान से भारत में मादक पदार्थों की तस्करी रुक नहीं रही है. लगातार भारत में सीमा पार से हेरोइन की तस्करी की जा रही है. बीती रात पाकिस्तानी तस्करों ने भारतीय सीमा में ड्रोन भेजा, लेकिन बीएसएफ के जवानो ने ड्रोन पर फायरिंग की जिसके बाद ड्रोन ओझल हो गया. हालांकि, बाद में सर्च अभियान में एक थैले में 10 करोड़ रुपये कीमत की हेरोइन बरामद की गई.

नग्गी बॉर्डर पर आया पाकिस्तान से ड्रोन 

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि मामला श्रीकरणपुर सर्कल का है. श्रीकरणपुर इलाके के नग्गी बॉर्डर के पास बीती रात पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन की मूवमेंट हुई. बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने जैसे ही ड्रोन की मूवमेंट देखी तो ड्रोन पर फायरिंग शुरू कर दी. कई राउंड फायरिंग के बाद ड्रोन आंखों से ओझल हो गया. 

सर्च के दौरान मिली दस करोड़ की हेरोइन 

श्रीकरणपुर सीओ संजीव चौहान ने बताया कि बीएसएफ और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सयुंक्त रूप से नाकाबंदी शुरू की. आने जाने वाले हर वाहन की गहनता से तलाशी ली गयी और खेतो में भी सर्च अभियान चलाया गया. सर्च अभियान के दौरान एक खेत से एक थैले में दो किलो हेरोइन बरामद हो गयी. बताया गया कि पाकिस्तान से आने वाली हेरोइन को अधिकतर पंजाब के तस्कर लेने के लिए राजस्थान पहुंचते हैं.

पहले भी सामने आई ऐसी घटनाएं

ऐसे में इलाके में आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान भी की जा रही है. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने कुछ संदिग्ध युवको की पहचान की है. श्रीकरणपुर इलाके में पाकिस्तान से ड्रोन के माध्यम से हेरोइन तस्करी की कई घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं. हालांकि, बीएसएफ, पुलिस प्रशासन और सीआईडी इन घटनाओं को रोकने के लिए काफी अलर्ट है और ऑपरेशन सीमा संकल्प के माध्यम से लगातार कई गतिविधियों को संचालित किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर नाचते हुए आदमी की हुई मौत, दिलों में खौफ पैदा कर देगा ये वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
पाकिस्तान ने ड्रोन से भेजी 10 करोड़ की हेरोइन, BSF जवानों ने ड्रोन पर की फायरिंग तो हुआ गायब
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close