विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

उदयपुर के लीला पैलेस में 24 सितंबर को परिणीति और राघव रचाएंगे शादी, कई बड़ी हस्तियां भी होंगी शामिल

23 और 24 सितम्बर को शादी के रीति रिवाज उदयपुर के आलीशान लीला पैलेस होटल में आयोजित होंगे. इस शादी में बॉलीवुड और राजनीति से जुड़ी कई हस्तियां शामिल होंगी. शादी में भाग लेने वाले मेहमानों को ठहराने के लिए उदयविलास होटल में बुकिंग की गई है.

Read Time: 3 min
उदयपुर के लीला पैलेस में 24 सितंबर को परिणीति और राघव रचाएंगे शादी, कई बड़ी हस्तियां भी होंगी शामिल
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा इस महीने की 24 तारीख को करेंगे शादी
उदयपुर:

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी(आप) सांसद राघव चड्ढा की शादी इसी महीने झीलों के शहर कहे जाने वाले उदयपुर में होगी. मिल रही जानकारी के अनुसार शादी हिंदू रीति रिवाज के तहत 23 और 24 सितंबर को होनी है. इस शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड और राजनीति जगत से जुड़ी कई हस्तियां के उदयपुर आने की संभावना है. मेहमानों के लिए उदयविलास होटल को बुक किया गया है. 

24 सितंबर को लेकसिटी में होगी शादी 

लेकसिटी की प्रमुख पांच सितारा होटल में शामिल लीला पैलेस और उदयविलास होटल की बुकिंग होने के साथ ही उनकी शादी की थीम को लेकर उन्हें तैयार किए जाने का काम जारी है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शादी समारोह के पहले दिन 23 सितंबर को मेहंदी, हल्दी और महिला संगीत का आयोजन होगा. 24 सितम्बर को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधेगे. शादी के बाद रिसेप्शन गुरुग्राम में होने की बात सामने आ रही है.

प्रियंका चोपड़ा समेत कई हस्तियां होंगी शामिल 

एक्ट्रेस परिणीति तथा आप सांसद राघव की शादी में भाग लेने वाले मेहमानों के रुकने के इंतजाम होटल लीला पैलेस के पास ही ठहराने के लिए उदयविलास में बुकिंग की गई है. इसके अलावा लीला पैलेस के नजदीक ही ताज समूह की लेक पैलेस होटल में भी बुकिंग कराई जाने की बात सामने आ रही है. अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस भी इस शादी में शामिल होंगे. दिल्ली तथा पंजाब के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान सहित कई जानीमानी हस्तियां लेकसिटी आने की सम्भावना जताई जा रही है. इस शादी में बॉलीवुड के कई अभिनेता तथा अभिनेत्रियों के अलावा राष्ट्रीय तथा राज्य स्तर के कई प्रमुख राजनीतिक दलों  के नेताओं के आने की अटकलें लगाई जा रही है.

दिल्ली में हुई थी सगाई

बतां दे कि परिणीति तथा राघव की रिंग सेरेमनी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कपूरतला हाउस में इसी साल 13 मई को हुई थी. उसके बाद परिणीति और राघव उदयपुर, जयपुर तथा जोधपुर में शादी के लिए प्रमुख होटलों को देखने आए थे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close