विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

सीकर पहुंची BJP की परिवर्तन यात्रा, बुलडोजर से हुई फूलों की बारिश, नेता प्रतिपक्ष बोले- वोट से जवाब देगी जनता

भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा आज सीकर में प्रवेश हुई. परिवर्तन यात्रा के सारथी सांसद राजकुमार, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीकर में जनसभा को संबोधित किया.

Read Time: 4 min
सीकर पहुंची BJP की परिवर्तन यात्रा, बुलडोजर से हुई फूलों की बारिश, नेता प्रतिपक्ष बोले- वोट से जवाब देगी जनता
सीकर:

राजस्थान में भाजपा की ओर से प्रदेश के अलग-अलग चार हिस्सों से परिवर्तन संकल्प यात्रा निकल जा रही है. इसी के तहत हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी से रवाना हुई भाजपा की परिवर्तन यात्रा आज सीकर में प्रवेश हुई. परिवर्तन यात्रा का सीकर जिले के रामगढ़ शेखावाटी में भव्य स्वागत हुआ. इसके बाद परिवर्तन यात्रा फतेहपुर पहुंची जहां पर आमसभा का आयोजन किया गया. जिसमें वक्ताओं ने कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट सरकार बताते हुए जमकर निशाना साधा और आगामी विधानसभा में वोट की चोट देने की आमजन से अपील की.

Latest and Breaking News on NDTV

फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ होते हुए यात्रा पहुंची सीकर 

फतेहपुर विधानसभा से परिवर्तन यात्रा लक्ष्मणगढ़ पहुंची जहां पर भी आमसभा का आयोजन किया गया. परिवर्तन यात्रा लक्ष्मणगढ़ से शाम को रवाना हुई जो करीब शाम 7 बजे सीकर शहर के बाईपास स्थित नानी चौराहे पहुंची. जहां पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. सालासर रोड स्थित नानी चौराहे से भाजपा की परिवर्तन यात्रा ने सीकर शहर में प्रवेश किया.

यात्रा में फूलों की बारिश से स्वागत

सीकर शहर में करीब आधा दर्जन जगह परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया गया. इस दौरान कई जगह जेसीबी पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं परिवर्तन संकल्प रथ यात्रा पर पुष्प वर्षा की. परिवर्तन यात्रा करीब 8 बजे कृषि उपज मंडी पहुंची. जहां पर स्वागत सभा का आयोजन किया गया. शहर की कृषि उपज मंडी में आयोजित स्वागत सभा में यात्रा के सारथी सांसद राजकुमार, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का 51 किलो की बड़ी माला पहनकर अभिनंदन व स्वागत किया गया.

सांसद राजकुमार ने कांग्रेस पर कसा तंज

स्वागत सभा को संबोधित करते हुए सांसद राजकुमार ने परिवर्तन यात्रा का सीकर में हुए स्वागत पर आभार जताते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियां के बारे में भी आमजन को जानकारी दी. उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर तंज कसे और गहलोत सरकार को भ्रष्टाचार में लिफ्ट सरकार बताते हुए आगामी विधानसभा में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही.

नेता प्रतिपक्ष ने बताया, आखिर क्यों निकालनी पड़ी यात्रा?

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को आखिर परिवर्तन यात्रा क्यों निकलनी पड़ रही है. क्योंकि राजस्थान महिला अत्याचार, भ्रष्टाचार और पेपर लीक प्रकरण में नंबर वन बन चुका है. राजस्थान की गहलोत सरकार में महिला अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हो और पिछले कुछ समय में प्रदेश के अनेक स्थानों पर महिलाओं के साथ कई ऐसी घटनाएं भी हो चुकी है. महिला अत्याचार की ऐसी घटनाएं राजस्थान को शर्मसार करने वाली है. मुख्यमंत्री महिला अत्याचार व भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की बजाय अपने बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर छपवाकर झूठी जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करने में लगे हुए हैं. लेकिन प्रदेश की जनता सब जानती है इसलिए प्रदेश का युवा, महिलाएं और आमजन आगामी विधानसभा चुनाव में वोट की चोट से इसका जवाब देने का मानस बना चुका है.

सीकर सांसद ने कहा कमल खिलाना 

सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने मीडिया से रूबरू होते हुए यात्रा के बारे में जानकारी दी. सांसद ने कहा जिस तरह से भाजपा जिला अध्यक्ष पवन मोदी के नेतृत्व में स्वागत समारोह हुआ है. उसे देखकर लगता है कि आज आमजन ने मन बना लिया है, कि फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ व सीकर में भाजपा का कमल खिलाना है और राजस्थान की भ्रष्ट सरकार को बदलना है.

यह भी पढ़ें - "गहलोत सरकार ने राजस्थान को नंबर-1 जरूर बनाया लेकिन वह अपराध, महिला अत्याचार व पेपर लीक में"

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close