विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

"गहलोत सरकार ने राजस्थान को नंबर-1 जरूर बनाया लेकिन वह अपराध, महिला अत्याचार और पेपर लीक में"

शुक्रवार को बूंदी के हिंडोली विधानसभा में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पहुंची. जिसमें केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शामिल हुए. उन्होंने गहलोत सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने राजस्थान को नंबर-1 जरूर बनाया लेकिन वह अपराध, महिला अत्याचार और पेपर लीक में.

Read Time: 5 min
बूंदी में भाजपा के परिवर्तन यात्रा में शामिल केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सहित अन्य.

राजस्थान के मुख्यमंत्री 2030 तक प्रदेश के नंबर-1 बनाने का अभियान चला रहे हैं. प्रदेश में जगह-जगह मिशन 2030 के बड़े-बड़े होर्डिंग-पोस्टर टंगे हैं. इस बीच परिर्वतन यात्रा के जरिए भाजपा गहलोत सरकार को नाकामियों को उजागर करने में जुटी है. शुक्रवार को बूंदी के हिंडोली विधानसभा में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पहुंची. जिसमें केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शामिल हुए. उन्होंने गहलोत सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने राजस्थान को नंबर-1 जरूर बनाया लेकिन वह अपराध, महिला अत्याचार और पेपर लीक में. हिंडोली विधानसभा में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के अलावा भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहड़िया, बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री अलका गुर्जर सहित विभिन्न पदाधिकारी शामिल हुए. जहां पर उनका जगह-जगह पर बुलडोजर के माध्यम से स्वागत हुआ.

इधर हिंडोली रोड मंडी में परिवर्तन यात्रा की सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि यह यात्रा राजस्थान सरकार के परिवर्तन की है. क्योंकि देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर क्षेत्र में नंबर वन बनाया है. गहलोत सरकार ने राजस्थान को नंबर वन जरूर बनाया है लेकिन वह अपराधों में, महिला अत्याचारों में, भ्रष्टाचार में, पेपर लीक में... इन चीजों में राजस्थान नंबर वन है. 

सनातन को खत्म करने वाले खुद खत्म हो जाएंगेः कैलाश चौधरी

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने आगे कहा कि कुछ लोग सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते हैं. मैं ऐसे लोगों को कह देना चाहता हूं कि सनातन धर्म ना कभी खत्म होगा और ना इसे कोई खत्म कर पाएगा. और जो लोग सनातन धर्म को खत्म करने की बात कर रहे हैं वह लोग आने वाले समय में खुद ही खत्म हो जाएंगे. यह परिवर्तन यात्रा आने वाले सत्ता को उखाड़ कर फेंक देगी. 

बुलडोजर पर चढ़कर फूल बरसाते दिखे लोग

दोनों ओर से बुलडोजर पर चढ़े लोग भाजपा के परिवर्तन रथ पर फूल बरसाते नजर आए. यहीं नजारा बीजेपी की अन्य परिवर्तन यात्राओं में भी देखने को मिला. जिसे बीजेपी नेता सतीश पूनिया, बीजेपी राजस्थान, सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर भी शेयर किया है. 

राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन के अंत का समय नजदीकः मंत्री

मंत्री ने आगे कहा कि परिवर्तन यात्रा का पूरे राजस्थान भर में अपार समर्थन मिल रहा है जो इस बात का सबूत है कि राजस्थान में प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार आने जा रही है. केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान अपराधिस्थान बना हुआ है दलित, अत्याचार और महिला उत्पीड़न पूरे देश में सबसे ज्यादा राजस्थान में है. सबसे महंगी बिजली भी राजस्थान में ही है. अब समय आ गया है कि इस कांग्रेस के कुशासन का अंत किया जाए और राजस्थान में परिवर्तन लाकर भाजपा की सरकार बनाई जाए.

कांग्रेस सरकार ने 60 साल तक कांग्रेस सरकार को लूटाः कैलाश चौधरी

केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने अपने संबोधन में  सरदार पटेल स्टैचू, चंद्रयान 3, के बारे में भी बताया. चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस सरकार ने 60 साल तक देश को लूटा है अब कांग्रेस मुक्त भारत का समय आ गया है. चौधरी ने कहा कि मोदी जी द्वारा जो किसान सम्मान निधि योजना लागू की गई है, उससे किसानों को राहत मिली है. भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री अल्का गुर्जर ने भी कहा कि राजस्थान में महिला सुरक्षित नहीं है उनकी कुछ दिनों पूर्व राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी टोंक दौरे पर आई थी उसी के कुछ किलोमीटर दूर बच्ची से दरिंदगी हुई.

पूर्व मंत्री सहित ये गणमान्य रहे मौजूद

इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व कृषि मंत्री प्रभु लाल सैनी,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कोटा संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच ,भाजपा बूंदी जिला प्रभारी आनंद गर्ग, भाजपा जिला अध्यक्ष छीतर लाल राणा ,परिवर्तन यात्रा के जिला संयोजक कालू लाल जांगिड़, हिमाचल से आए विधायक विनोद चौहान, हिंडोली विधानसभा के संयोजक ओम धगाल नैनवा प्रधान पदम नागर ,हिंडोली प्रधान कृष्ण माहेश्वरी सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस का विधायक ही मंत्री पर लगाता है खनन का आरोप, फिर भी नहीं होती कार्रवाईः प्रहलाद जोशी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close