विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

डीडवाना में ढोल-नगाड़े के साथ BJP की परिवर्तन यात्रा का स्वागत, शेखावत ने कांग्रेस सरकार को घेरा

डीडवाना जिले में ढोल- नगाड़े के साथ भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा का स्वागत हुआ. इस मौके पर केद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर साधा निशाना.

Read Time: 3 min
डीडवाना में ढोल-नगाड़े के साथ BJP की परिवर्तन यात्रा का स्वागत, शेखावत ने कांग्रेस सरकार को घेरा
डीडवाना:

भाजपा की ओर से राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों से परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली जा रही है. इसी के तहत परिवर्तन यात्रा ने आज डीडवाना जिले के परबतसर विधानसभा से जिले में प्रवेश किया. परिवर्तन यात्रा का परबतसर विधानसभा में प्रवेश करने पर भव्य स्वागत हुआ. इस दौरान कई जगह जेसीबी पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन संकल्प रथ यात्रा पर पुष्प वर्षा की.

परिवर्तन यात्रा का परबतसर, मकराना, बिदियाद, मंगलाना और कुचामन में भी शानदार स्वागत किया गया. इस दौरान यात्रा पर पुष्प वर्षा कर कार्यकर्ताओं ने उत्साह का इजहार किया.

Latest and Breaking News on NDTV

यात्रा में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत

परिवर्तन यात्रा में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, सांसद बालक नाथ, राज्यसभा सांसद राजेंद्र सिंह गहलोत, पूर्व सांसद सीआर चौधरी, जिला प्रभारी अशोक सैनी, भाजपा देहात जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह आदि शामिल रहे. परबतसर में आयोजित आमसभा में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट सरकार बताते हुए जमकर निशाना साधा और आगामी विधानसभा में भाजपा की सरकार चुनने की अपील की.

मोदी सरकार ने सभी वर्गों के लिए किया काम: शेखावत

प्रेस वार्ता में शेखावत ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने धरती से चांद और सूरज तक भारत का नाम रोशन किया है. मोदी सरकार ने किसान, जवान, युवा, आमजन, गरीब, मजदूर, महिला, दलित हर वर्ग के लिए अभूतपूर्व कार्य किया है. उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर तंज कसे और गहलोत सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार बताते हुए वादा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार की विदाई लगभग तय है.

ढ़ोल नगाड़े के साथ स्वागत किया परिवर्तन यात्रा का

ढ़ोल नगाड़े के साथ स्वागत किया परिवर्तन यात्रा का

राजस्थान में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़े: शेखावत

उन्होंने कहा कि राजस्थान महिला अत्याचार, भ्रष्टाचार और पेपर लीक में नंबर वन बन चुका है. राजस्थान की गहलोत सरकार में महिला अपराध लगातार बढ़ते जा रहे है. पिछले कुछ समय में प्रदेश के अनेक स्थानों पर महिलाओं के साथ कई जघन्य घटनाएं हो चुकी है, जिससे राजस्थान को शर्मसार होना पड़ा है.

भाजपा देगी प्रदेश को स्वच्छ शासन और प्रशासन: शेखावत

शेखावत ने कहा कि भाजपा की सरकार बनेगी, जो प्रदेश को स्वच्छ शासन और प्रशासन देगी. भाजपा की सरकार पारदर्शी और संवेदनशील शासन प्रदान करेगी और भ्रष्टाचारियों, अपराधियों व माफियाओ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. महिलाओं को भी सुरक्षा व सम्मान का प्रदान किया जाएगा.

कैलाश मेघवाल के सवाल पर दिया जवाब

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा स्पीकर कैलाश मेघवाल को भाजपा से निलंबित करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा बहुत बड़ा परिवार है और प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए अनुशासन का दायरा तय है. इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पालन करना होगा.

यह भी पढ़ें - भारत की तीनों सेनाएं मजबूत, आतंकवाद खात्मे की ओर: अजय भट्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close