विज्ञापन

निर्दलीय विधायक की फेक अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला मध्य प्रदेश का निकला, फेसबुक पोस्ट के साथ लिखी थी यह बात

निर्दलीय विधायक ऋतु बनावत ने जयपुर में एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को पत्र देकर मामले में जल्द कार्रवाई करते हुए आरोपियों गिरफ्तार करने की मांग की थी.

निर्दलीय विधायक की फेक अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला मध्य प्रदेश का निकला, फेसबुक पोस्ट के साथ लिखी थी यह बात
ऋतु बनावत

Ritu Banawat: राजस्थान के बयाना से निर्दलीय विधायक डॉ ऋतु बनावत को बदनाम करने के लिए हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई थी. जिसमें विधायक की फोटो को अन्य महिला के अश्लील फोटो के साथ लगाकर पोस्ट किया गया था. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद विधायक बनावत ने आईटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कराया था. वहीं अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले को लेकर निर्दलीय विधायक ने जयपुर में एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को पत्र देकर मामले में जल्द कार्रवाई करते हुए आरोपियों गिरफ्तार करने की मांग की थी.

'कहां है चाय वाला' फेसबुक पेज से हुआ था पोस्ट

ASI जीतेंद्र शर्मा ने बताया कि बयाना विधायक डॉ ऋतु बनावत ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 'कहां है चाय वाला' नाम के फेसबुक पेज चलाने वाले व्यक्ति ने उनके चुनाव के समय की फोटो के साथ किसी दूसरी महिला का अश्लील फोटो लगाकर फेक पोस्ट वायरल की है. इसके साथ ही पोस्ट में लिखा था, 'पूरा वीडियो देखने के लिए इनबॉक्स में मैसेज' करें.

मध्य प्रदेश का निकला आरोपी

इसकी शिकायत मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामले का साइबर सेल की मदद से अनुसंधान किया गया. जांच के आरोपी सुरेश लोधी की पहचान की गई. जो कानेड थाना सुठालिया जिला राजगढ़ मध्यप्रदेश का निवासी निकाला. अब सुरेश लोधी को गिरफ्तार कर बयाना लाया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सुरेश लोधी पूर्व में भी कई राजनेताओं की विरूद्ध अश्लील टिप्पणी करने के मामले में जेल जा चुका है.

बता दें ऋतु बनावत ने मामला दर्ज 8 अगस्त 2024 को दर्ज कराया था और जयपुर में एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को पत्र देकर मामले में आरोपियों गिरफ्तार करने की मांग की थी. इसके बाद लगातार जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दी 'अमर बकरे' की उपाधि, बोले- 'सोने की बालियां पहनकर वो...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vande Bharat Train: राजस्थान में कितनी वंदे भारत एक्सप्रेस, किन शहरों से जाती हैं
निर्दलीय विधायक की फेक अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला मध्य प्रदेश का निकला, फेसबुक पोस्ट के साथ लिखी थी यह बात
Baran Eid Miladunnabi procession controversy, heavy police force together took charge
Next Article
बारां में ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में क्यों बढ़ा तनाव, भारी पुलिस बल ने मिलकर संभाला मोर्चा
Close