राजस्थान के केकड़ी में मजदूरों से भरी पिकअप नदी में गिरी, कई के घायल होने की खबर 

हादसे में कितने लोग हताहत हुए हैं, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है, इसमें कई मजदूरों के घायल होने की आशंका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Accident In Kekri Rajasthan: केकड़ी क्षेत्र के धून्धरी गांव के पास खारी नदी के पुल पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. मजदूरों से भरी एक पिकअप गाड़ी नदी में गिर गई. यह दुर्घटना तब हुई जब पिकअप धून्धरी और टाकांवास गांव के बीच स्थित पुलिया से गुजर रही थी. पिकअप गाड़ी में सवार मजदूर बाजरा की फसल काटने जा रहे थे, और अधिकांश मजदूर पिकअप के केबिन के ऊपर बैठे थे. अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी. जिससे गाड़ी और उसमें सवार सभी मजदूर पुलिया से नीचे नदी मे गिर गए .  

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. राहत और बचाव कार्य तुरंत शुरू किया गया. नदी में गिरे मजदूरों को बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं. इस हादसे में कितने लोग हताहत हुए हैं, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है, इसमें कई मजदूरों के घायल होने की आशंका है.

स्थानीय लोगों ने तुरंत पहुंचाई मदद

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग तुरन्त मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए. राहत की बात यह रही कि सभी मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. कुछ मजदूरों के मामूली चोटें आई है. सभी लोग नदीं में पानी होने से अधिक चोटिल होने से बच गए. यह पुलिया भी अधिक ऊंची नहीं है और नदी में पानी भी थोड़ा ही चल रहा है, जिससे सभी सुरक्षित बच गए.

पिकअप को जेसीबी से निकाला

 प्राप्त जानकारी के अनुसार  इन मजदूरों में अधिकांश महिलाएं थी, जो हर रोज फसल काटने जाया करती है. एक महिला के ज्यादा चोटें आने से उसे अस्पताल ले जाया गया है. पिकअप जीप को भी एक जेसीबी मशीन की मदद से बाहर निकाल लिया गया. हादसे के बाद केकड़ी सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.