विज्ञापन
Story ProgressBack

PM Modi Churu Visit: 'हताशा, निराशा..मोदी के पास नहीं भटक सकती', PM बोले- 'अभी तक जो किया वो सिर्फ एपेटाइजर है'

PM Modi in Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चूरू में बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा और रैली करने पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने मोदी के मन की बात बताते हुए कहा कि अभी तक तो हुआ है वो सिर्फ ट्रेलर है.

Read Time: 3 min
PM Modi Churu Visit: 'हताशा, निराशा..मोदी के पास नहीं भटक सकती', PM बोले- 'अभी तक जो किया वो सिर्फ एपेटाइजर है'
चूरू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के चलते लगातार बढ़ रहीं सियासी सरगर्मियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 10 दिन में तीसरी बार आज राजस्थान (Rajasthan) के दौरे पर आए हैं. आज वे चूरू संसदीय सीट से प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया (Devendra Jhajharia) के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा, 'राजस्थान समेत पूरे देश के मेरे परिवारजन लगातार तीसरी बार केंद्र में मजबूत सरकार बनाने का संकल्प ले चुके हैं. चूरू में भारी संख्या में आशीर्वाद देने आई जनता-जनार्दन का वंदन और अभिनंदन.

'मैं देश नहीं झुकने दूंगा, मैं देश नहीं मिटने दूंगा'

चूरू में मंच से जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'हताशा, निराशा मोदी के पास नहीं भटक सकती. अभी तक मोदी ने जो किया वो सिर्फ एपेटाइजर है. 10 सालों में जो काम हुआ वो सिर्फ ट्रेलर था. भारतीय जनता पार्टी जीवन के हर मोड़ पर गरीबों के साथ खड़ी है. मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की भी रक्षा की है. मैंने यहीं चूरू में कहा था कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा. आज दुश्मन को भी पता है, मोदी है, ये नया भारत है, ये नया भारत घर में घुसकर मारता है.'

'राम का नाम निकले तो मुंह पर ताला लगा लेना'

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया और कहा कि ये वहीं लोग हैं जिन्होंने कोर्ट जाकर भगवान राम को काल्पनिक बताया था. कांग्रेस पार्टी ने एक एडवाइजरी निकालते हुए कहा है कि राम मंदिर की चर्चा निकल पड़े तो मुंह पर ताला लगा लेना. उन्हें पता है कि अगर राम का नाम लिया तो ना जाने कब राम राम हो जाए. वो कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ, और हम कहते हैं भ्रष्टाचारी हटाओ. मैं उनसे कहने चाहता हूं, कितने भी झूठ फैला लो, ये मोदी डरने वाला नहीं है. 

'इंडिया गठबंधन ने दे दी पूरी ताकत'

कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कभी दलितों, पिछड़ों के विकास की बात नहीं की. दशकों तक बाबा साहब आंबेडकर को भारत रत्न से वंचित रखा. लेकिन बीजेपी ने देश को दलित राष्ट्रपति दिए. पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति दी. लेकिन अब इंडिया गठबंधन के लोगों ने इन्हें पूरी ताकत दे दी है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close