विज्ञापन
Story ProgressBack

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया टास्क, कहा- हर एक वोटर के पास पहुंचाएं मेरा प्रणाम

पीएम मोदी ने बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं को टास्क देते हुए कहा कि उन्हें पूरे देश में पहली बार दे रहे वोटरों के पास पहुंचना है और उन तक मेरा प्रणाम पहुंचाना है.

Read Time: 3 min
पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया टास्क, कहा- हर एक वोटर के पास पहुंचाएं मेरा प्रणाम
बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी ने किया संबोधन

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं को टास्क देते हुए कहा कि उन्हें पूरे देश में पहली बार दे रहे वोटरों के पास पहुंचना है और उन तक मेरा प्रणाम पहुंचाना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चनाव के लिए मोटिवेट किया और कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि अगर आप 10 घंटे काम करेंगे तो मैं 11 घंटे काम करूंगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि आने वाले 100 दिन महत्वपूर्ण है, बीजेपी के हर कार्यकर्ता को अपने लिए एक लक्ष्य बनाना होगा. इतना ही नहीं उन्हें प्राप्त भी करना होगा. 

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया टास्क

प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी की सभी कार्यकर्ताओं को काम करने को कहा है. उन्होंने कहा है कि अगर आप 10 दिन काम करोगे तो मैं 11 दिन काम करूंगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं को नए पुराने सभी वोटरों तक पहुंचना है. पीएम ने कहा कि जो लोग किसी भी कारण से अभी भी भाजपा से दूर हैं हमें उन तक पहुंचना है. हमारा मंत्र ही सबका साथ सबका विकास है.

इसके साथ ही पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि किसी बूथ में कोई भी पहली बार का वोटर ऐसा ना हो जिन तक आप ना पहुंचे हो. आप उन तक पहुंचे और कहें कि मैं उन्हें अपना प्रणाम भेजा है. 

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनका एक वर्ग जो मोदी की छवि खराब करने के लिए काम कर रहा है. वह इसके लिए कुछ भी करने को तैयार है. जबकि दूसरा वर्ग मोदी पर व्यक्तिगत आरोप लगा रहे हैं. लेकिन इससे कांग्रेस को ही नुकसान होता है. कांग्रेस हमसे सैद्धांतिक लड़ाई नहीं लड़ पा रही है.

बता दें, बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में एक राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया है जिसका नाम 'विकसित भारत-मोदी की गारंटी' है. यह प्रस्ताव लोकसभा चुनाव और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए है. जिसके जरिए बीजेपी चुनाव में अपने जीत का लक्ष्य तय करेगी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान कांग्रेस का एक और दिग्गज छोड़ने वाला है पार्टी, बोला- देखिए जी अति हो गई, बंधुआ मजदूर नहीं है...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close