विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

भाजपा की सरकार बनने के बाद राजस्थान में और बेहतर होंगी जनहित योजनाएं, गहलोत की अपील पर PM मोदी ने दिया जवाब

प्रधानमंत्री मोदी ने चित्तौड़गढ़ में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भले ही गहलोत जी की सरकार ने योजनाएं चालू की होंगी लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी भी योजना को रोका नहीं जाएगा.

Read Time: 4 min
भाजपा की सरकार बनने के बाद राजस्थान में और बेहतर होंगी जनहित योजनाएं, गहलोत की अपील पर PM मोदी ने दिया जवाब
राजस्थान में जनसभा को सम्बोधित करते प्रधानमंत्री

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री का दौरा प्रदेश में 8 दिन के भीतर दूसरी बार चित्तौड़गढ़ में हुआ. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के उनकी योजनाएं बंद न करने की गारंटी देने के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद जनहित की किसी भी योजना को रोका नहीं जाएगा. बल्कि उसको और बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा.

मोदी ने चित्तौड़गढ़ में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा राजस्थान की जनता का संदेश कांग्रेस के नेताओं तक भी पहुंच चुका है. मुख्यमंत्री गहलोत जी को भी पता है कि कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. दिल्ली में बैठे कुछ लोगों को भले ही भरोसा न हो कि मुख्यमंत्री जी जा रहे हैं, लेकिन गहलोत जी को भरोसा हो गया है कि वह जा रहे हैं और उन्होंने खुद भाजपा को अग्रिम बधाई दे दी है.

प्रधानमंत्री ने कहा आपने (अशोक गहलोत ने) जब इतनी ईमानदारी से कह दिया है तो मोदी तो आपसे अनेक गुणा ईमानदार है. मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भले ही गहलोत जी की सरकार ने योजनाएं चालू की होंगी लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी भी योजना को रोका नहीं जाएगा. बल्कि भाजपा उसको अच्छा करने, बेहतर बनाने का प्रयास करेगी

कांग्रेस ने राजस्थान की साख को किया तबाह

प्रधानमंत्री ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा, आप देखिए कांग्रेस के मुख्यमंत्री आजकल क्या बोल रहे हैं? वह आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए. पहले तो गहलोत जी, आपने पराजय स्वीकार कर ली और भाजपा सरकार बनेगी इस बात को सार्वजनिक रूप से कह दिया, मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कानून व्यवस्था, महिला अत्याचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

बेहतर की जाएंगी जनहित की योजनाएं

प्रधानमंत्री ने कहा आपने (अशोक गहलोत ने) जब इतनी ईमानदारी से कह दिया है तो मोदी तो आपसे अनेक गुणा ईमानदार है. मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भले ही गहलोत जी की सरकार ने योजनाएं चालू की होंगी लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी भी योजना को रोका नहीं जाएगा. बल्कि भाजपा उसको अच्छा करने, बेहतर बनाने का प्रयास करेगी, और ये मोदी की गारंटी है. मोदी की गारंटी का मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी.

पेपर लीक माफियाओं का होगा हिसाब

वहीं, पेपर लीक प्रकरणों की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा कि राजस्थान के युवाओं के साथ जो धोखा किया गया है, भाजपा उसकी तह तक जाएगी, यहां के पेपर लीक माफिया का हर हाल में हिसाब किया जाएगा. सोमवार को पीएम मोदी  चित्तौड़गढ़ की जनसभा से पहले 7200 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया और श्री सांवलिया मंदिर का दर्शन भी करने गए. 

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने कहा, गहलोत सरकार को पता है कि उनका काउंटडाउन शुरू हो चुका है, जानें भाषण की 10 बड़ी बातें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close