विज्ञापन

कल जोधपुर आएंगे PM Modi, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां, राजस्थान हाई कोर्ट के आसपास 2500 जवानों की तैनाती

PM Modi Jodhpur Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीफ जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ 25 अगस्त को राजस्थान हाई कोर्ट के प्लैटिनम जुबली कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जोधपुर आने वाले हैं.

कल जोधपुर आएंगे PM Modi, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां, राजस्थान हाई कोर्ट के आसपास 2500 जवानों की तैनाती
पीएम मोदी रविवार को जोधपुर दौरे पर आने वाले हैं.

Rajasthan News: राजस्थान हाई कोर्ट के प्लैटिनम जुबली (Rajasthan High Court Platinum Jubilee) समारोह के समापन कार्यक्रम में शिरकत करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 25 अगस्त को जोधपुर (Jodhpur) आने वाले हैं. पीएम मोदी की विजिट के चलते जोधपुर पुलिस के साथ-साथ सभी सुरक्षा एजेंसी हाई अलर्ट पर हैं. प्रधानमंत्री की सुरक्षा व राजस्थान उच्च न्यायालय परिसर में होने वाले कार्यक्रम के तहत आसपास के क्षेत्र में भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चितकी जा रही है.

2500 जवानों की जोधपुर में की गई तैनाती

शुक्रवार को राजस्थान पुलिस के डीजीपी ने भी जोधपुर पहुंचकर प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर तैयारी का जायजा लिया और अधिकारियों के साथ बैठक की. वहीं शनिवार को पुलिस लाइन मैदान में प्रदेश भर के आए हुए पुलिस अधिकारी और जवानों की जोधपुर पुलिस कमिश्नर ने बैठक लेकर उन्हें वीआईपी ड्यूटी के दौरान सुरक्षा और उनकी जिम्मेवारियों को बताया. करीब ढाई हजार से ज्यादा जवान और अधिकारी जोधपुर में तैनात किए गए हैं, जो प्रधानमंत्री की यात्रा और अन्य वीआईपी लोगों की सुरक्षा में तैनात रहेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

राज्यपाल, सीएम और CJI भी आएंगे जोधपुर

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी रविवार को एक दिवसीय जोधपुर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे डॉ. एस. एन. मेडिकल कॉलेज में नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे. उसके बाद भाजपा के सदस्यता अभियान की कार्यशाला को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री यहां से गांधी मैदान में चल रहे चातुर्मास कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं चांदपोल स्थित रामद्वारा में संत महात्माओं से मुलाकात भी मुख्यमंत्री से प्रस्तावित है. फिर सीएम कुछ देर सर्किट हाउस में बीजेपी के नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के साथ राजस्थान हाई कोर्ट के जुबली कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके अलावा राजस्थान के राज्यपाल हरि भाऊ बागडे, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ सहित कई अन्य मंत्री भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें:- जयपुर की सड़कों पर सीएम भजनलाल ने साइकिल चलाकर दिया पर्यावरण का संदेश, लोगों से की ये अपील

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
 CM भजनलाल शर्मा के विदेश जाने के खिलाफ किसने की अदलात में याचिका दायर? कांग्रेस भी उठा रही सवाल  
कल जोधपुर आएंगे PM Modi, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां, राजस्थान हाई कोर्ट के आसपास 2500 जवानों की तैनाती
Neemrana Highway King Hotel  20 rounds of firing, 5 crore rupees were demanded as ransom
Next Article
बदमाश ने होटल मैनेजर के हाथ में पर्ची थमाकर की 20 राउंड फायरिंग, जानें पर्ची में क्या लिखा था? 
Close