विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

25 सितंबर को जयपुर में PM मोदी की जनसभा, परिवर्तन यात्रा के समापन पर करेंगे संबोधित

PM Modi Jaipur Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को जयपुर आएंगे. वो 25 सितंबर को जयपुर के बाहरी इलाके में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. यह जनसभा प्रदेश में जारी भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन के मौके पर आयोजित होगा.

Read Time: 3 min
25 सितंबर को जयपुर में PM मोदी की जनसभा, परिवर्तन यात्रा के समापन पर करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

PM Modi Jaipur Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को राजस्थान आएंगे. वो राजधानी जयपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी इस जनसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को चुनावी जीत के मंत्र देंगे. साथ ही राजस्थान सरकार की नाकामियों पर भी चर्चा करेंगे. उस रोज भाजपा की परिवर्तन यात्रा का समापन होगा. जिसके समापन पर पीएम मोदी की जनसभा रखी गई है. शनिवार को राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी की जनसभा की जानकारी दी. 

दरअसल शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सी पी जोशी ने कहा कि पार्टी की परिवर्तन यात्रा का समापन जयपुर में होगा और इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे जिसमें पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

सीपी जोशी ने आगे बताया कि 25 सितंबर को जयपुर के सूरजपुरा (वाटिका) में पीएम मोदी की जनसभा होगी. पीएम मोदी की जनसभा में राजस्थान भाजपा के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे.

मालूम हो कि विधानसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में भाजपा चार दिशाओं से परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. 

केंद्रीय मंत्री और राजस्थान के लिए पार्टी के चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी, प्रदेश अध्यक्ष जोशी तथा अन्य नेताओं ने शनिवार को प्रस्तावित सभा स्थल का दौरा किया और 'भूमि पूजन' किया. जोशी ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को प्रदेशभर में जनसमर्थन मिल रहा है.

सीपी जोशी ने दावा किया कि राज्य की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, महिला दुष्कर्म के बढते मामलों, युवा और किसानों से वादाखिलाफी के चलते जनता में भारी रोष व्याप्त है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रस्तावित जनसभा में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों से लेकर बूथ अध्यक्ष तक के कार्यकर्ता जयपुर पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें - डीडवाना में ढोल-नगाड़े के साथ BJP की परिवर्तन यात्रा का स्वागत, शेखावत ने कांग्रेस सरकार को घेरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close