विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 19, 2023

कांग्रेस ने सिर्फ भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की परंपरा विकसित की: PM मोदी

झुंझुनू में एक जनसभा में प्रधानमंत्री ने कहा, 'कांग्रेस ने सिर्फ और सिर्फ एक ही परंपरा विकसित की है, भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण. इस नीति पर चलते हुए कांग्रेस ने देश का बहुत नुकसान किया है.

Read Time: 3 min
कांग्रेस ने सिर्फ भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की परंपरा विकसित की: PM मोदी
फाइल फोटो- पीएम मोदी

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री मोदी लगातार जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं. झुंझुनू में एक जनसभा में प्रधानमंत्री ने कहा, 'कांग्रेस ने सिर्फ और सिर्फ एक ही परंपरा विकसित की है, भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण. इस नीति पर चलते हुए कांग्रेस ने देश का बहुत नुकसान किया है. कांग्रेस की यही मानसिकता है जिसके कारण बीते दशकों में भारत में युवाओं को अवसर नहीं मिल पाया.'

भारत हर क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है. कोई भी क्षेत्र ले लीजिए, भारत अद्भुत प्रदर्शन कर रहा है. हर तरफ उत्साह है और विश्वास है कि हम 2047 तक भारत को एक विकसित देश बना देंगे.

नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री

राज्य के शेखावाटी क्षेत्र से रक्षा बलों में जाने वाले सैनिकों का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, यह एक वीर भूमि है, जहां के बेटों की बहादुरी पूरे देश को सुरक्षित रखने में बड़ी भूमिका निभाती है. उन्होंने आरोप लगाया, ऐसी धरती के बच्चों को धोखा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई. वन रैंक वन पेंशन के मुद्दे पर कांग्रेस ने यहां के वीर-वीरांगनाओं को दशकों तक संकट में रखा, गुमराह किया और कष्ट दिया.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कारण राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतें ज्यादा हैं. उन्होंने कहा, इससे आपका बस किराया महंगा है, स्कूटर या बाइक चलाना मुश्किल है, यह कांग्रेस की लूट के कारण हो रहा है. केंद्र की भाजपा सरकार ने पूरे देश में पेट्रोल सस्ता कर दिया है. तीन दिसंबर के बाद जैसे ही राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी तो बाकी राज्यों की तरह राजस्थान में पेट्रोल के दामों की समीक्षा की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 'लाल डायरी का पन्ना खुलते ही 'जादूगर' का फ्यूज उड़ जाता है', बिना नाम लिए CM गहलोत पर बरसे PM मोदी

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close