विज्ञापन
Story ProgressBack

Bundi News: भजन में शामिल युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला 'जल्लाद' गिरफ्तार, वीडियो देख सहम गए थे लोग

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है की कोडक्या गांव में बनवारी नामक युवक हनुमान जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में कीर्तन सुनने गया था. इतने में गांव के तेजमल ने पीछे से आकर उसके सिर में कुल्हाड़ी दे मारी. इसके बाद तेजमल वहां से अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया था.

Read Time: 3 min
Bundi News: भजन में शामिल युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला 'जल्लाद' गिरफ्तार, वीडियो देख सहम गए थे लोग

Bundi News: बूंदी जिले के कोडक्या गांव इलाके के धार्मिक कार्यक्रम के दौरान कुल्हाड़ी से हमला कर घायल करने वाले आरोपी को कापरेन पुलिस ने वारदात के 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने सड़क हादसे में पत्नी की मौत का बदलना लेने के लिए घायल बनवारी को दोषी मानता था. इसी को लेकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. 

कापरेन पुलिस ने बताया कि, कोडक्या गांव में हनुमान जन्मोत्सव के दौरान हो रही भजन संध्या में कुल्हाड़ी से हमला कर गंभीर घायल करने के आरोपी तेजमल गुर्जर को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी वारदात के बाद जंगलों में फरार हो गया था. बाद में भागने के चक्कर में वाहन की तलाश करते हुए सड़क तक पहुंचा तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है.

पीछे से आकर हमला किया

जानकारी के अनुसार मामला बूंदी जिले के कापरेन थाने कोडक्या गांव का है. रविवार को यहां हनुमान जयंती के कीर्तन कार्यकर्म के दौरान युवक पर एक व्यक्ति ने गर्दन पर कुल्हाड़ी मार दी. इसके बाद खून से लथपथ युवक वहीं गिर गया. घटना के बाद जागरण में अफरा-तफरी मच गई. लोग घायल युवक को काफी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर युवक को कोटा निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज जारी है.

घायल युवक का चल रहा इलाज 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है की कोडक्या गांव में बनवारी नामक युवक हनुमान जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में कीर्तन सुनने गया था. इतने में गांव के तेजमल ने पीछे से आकर उसके सिर में कुल्हाड़ी दे मारी. इसके बाद तेजमल वहां से अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया था. गंभीर घायल बनवारी को कोटा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है की करीब 1 साल पहले तेजमल की पत्नी का ट्रैक्टर से एक्सीडेंट हो गया था. वह ट्रैक्टर भाई बनवारी का था. ऐसे में तेजमल बनवारी से रंजिश रखता था. उसका कहना था कि एक्सीडेंट जानबूझकर किया गया है. इसी के चलते कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया.

यह भी पढ़ें- 'राजपूत भाजपा से नाराज़ हैं, हम उन्हें मनाने में लगे, पर हमारे पास कोई जादू की छड़ी नहीं', NDTV से बोले मानवेंद्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close