विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

हथकड़ी पहने चलती ट्रेन से सिपाही को धक्का देकर फरार होने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

31 अगस्त को चलती ट्रेन से धौलपुर पुलिस के सिपाही को धक्का दे कर बदमाश फरार हो गया था. अब मुरैना पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 min
हथकड़ी पहने चलती ट्रेन से सिपाही को धक्का देकर फरार होने वाला शातिर चोर गिरफ्तार
चलती ट्रेन से सिपाही को धक्का देकर भागने वाला शातिर वाहन चोर.
DHOLPUR:

कुछ दिनों पहले एमपी के मुरैना कोर्ट में पेशी के बाद धौलपुर लौटते समय एक शातिर चोर सिपाही को धक्का देकर चलती ट्रेन से फरार हो गया था. चोर हाथों में हथकड़ी लिए भाग गया था. तब इस चोर के फरार होने का माजरा सुर्खियों में आया था. अब इस शातिर चोर को पकड़ लिया गया है. रविवार को फरार हुए बदमाश को मुरैना पुलिस ने गिरफ्तार किया. मुरैना जिले की सराय छोला थाना पुलिस ने बदमाश बनिया गुर्जर को राजस्थान और मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर अल्लावेली चौकी के पास से गिरफ्तार किया है.

बदमाश की गिरफ्तारी को लेकर सराय छोला थाना प्रभारी दर्शन शुक्ला ने बताया कि 31 अगस्त को धौलपुर पुलिस बदमाश अजीत को लेकर मुरैना पेशी पर आई थी. पेशी के बाद धौलपुर पुलिस बदमाश अजीत को वापस ट्रेन से लेकर धौलपुर लौट रहे थे. रास्ते में चलती ट्रेन से सिपाही को धक्का देकर बदमाश अजीत उर्फ बनिया फरार हो गया. थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाश के राजस्थान और मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर स्थित सराय छोला थाने की अल्लावेली चौकी के पास आने की सूचना मिली थी. जिस सूचना पर घेराबंदी कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सिपाही को बेहोश छोड़ भाग गया था बदमाश

दरअसल धौलपुर पुलिस ने शातिर वाहन चोर अजीत उर्फ़ बनिया गुर्जर निवासी नीम वसई थाना कोतवाली को वाहन चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था. उसे मध्य प्रदेश के मुरैना के कोर्ट में बदमाश की अन्य मामले में पेशी होनी थी. जिसे धौलपुर पुलिस लाइन से एक हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल बदमाश को ट्रेन से मुरैना लेकर गए थे. पेशी के बाद  पुलिसकर्मी बदमाश को ट्रेन से धौलपुर ला रहे थे. बदमाश के हाथ में हथकड़ी लगी हुई थी तभी बदमाश हथकड़ी समेत सिपाही को लेकर चलती ट्रेन से कूद गया था.

कई बार फरार हो चुका था बाल संप्रेक्षण गृह से 

मिली जानकारी के अनुसार बदमाश अजीत पुलिस के कब्जे से भागने में माहिर है. पहले भी वह कई बार बाल संप्रेषण गृह से फरार हो चुका है. बदमाश अजीत जब नाबालिग था तभी से वाहन चोरी की वारदातें करने लगा था. 3 साल में आरोपी बाल संप्रेषण गृह से भी तीन बार फरार हो चुका था. उसे गिरफ्तार करने में हर बार पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. जिसके बाद अब एक बार फिर पुलिस को इसने चकमा दिया है. एक बार साल 2023 में 18 वर्ष पूर्ण करने पर ही मचकुंड चौकी प्रभारी कृष्ण अवतार ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें - हथकड़ी पहने सिपाही के साथ चलती ट्रेन से कूदा बदमाश, ढूंढने में लगी दो राज्यों की पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close