विज्ञापन

राजस्थान में अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने पंजाब और हरियाणा की कई युवतियों को पकड़ा 

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर ज्योति नायक ने बताया कि होटल संचालक धीरज बाहर से लड़कियों को बुलाकर होटल ग्राहकों को सेक्स के लिए उपलब्ध करवाता था. धीरज के पास काउंटर में 4700 रुपये और अन्य आपत्तिजनक सामग्री सबूत के तौर पर  बरामद हुए हैं.

राजस्थान में अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने पंजाब और हरियाणा की कई युवतियों को पकड़ा 
प्रतीकात्मक फोटो

Sri Ganganagar News: श्रीगंगानगर की पुरानी आबादी थाना पुलिस ने एक सैक्स रैकेट को पकड़ने में सफलता हासिल की है. इस सेक्स रैकेट में पंजाब हरियाणा और राजस्थान की युवतियां वेश्यावृति कर रही थी. जिस होटल में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया उस होटल में पिछले दिनों भी पुलिस ने वेश्यावृत्ति के मामले में कार्रवाई की थी.

10 महिलाओं और पांच युवकों को किया गया गिरफ्तार 

पुरानी आबादी थाना प्रभारी ज्योति नायक ने बताया कि श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव के निर्देशों पर गुरुवार देर शाम केंद्रीय बस अड्डा के सामने रोड के उस पार हांसल होटल पर छापा मारा गया, जहां 10 महिलाओं सहित 15 व्यक्तियों को वेश्यावृत्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

सहायक पुलिस अधीक्षक (शहर) बी आदित्य ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली थी कि इस होटल में वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है. इस पर महिला थाना प्रभारी एवं पुरानी आबादी थाना की कार्यवाहक प्रभारी सब इंस्पेक्टर ज्योति नायक के नेतृत्व में कार्रवाई की गई जिसमें10 युवतियों और पांच युवकों को वेश्यावृत्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

पीटा एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज 

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर ज्योति नायक ने बताया कि होटल संचालक धीरज बाहर से लड़कियों को बुलाकर होटल ग्राहकों को सेक्स के लिए उपलब्ध करवाता था. धीरज के पास काउंटर में 4700 रुपये और अन्य आपत्तिजनक सामग्री सबूत के तौर पर  बरामद हुए हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट में महिला थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस होटल में पहले भी वेश्यावृत्ति करने के जुर्म में अनेक लोगों को पकड़ा गया था.

बाहरी राज्यों से बुलाई जाती थी युवतियां

सहायक पुलिस अधीक्षक बी आदित्य ने बताया कि वेश्यावृत्ति के लिए बाहरी राज्यों से युवतियां बुलाई जाती थी जिनमें पंजाब और हरियाणा प्रमुख है. उन्होंने बताया कि रुपए के लालच में युवतियों को इस धंधे में उतारा जाता है.

यह भी पढ़ें - 'बाबा सिद्दीकी की तरह तुम्हारी भी हत्या कर देंगे' भाजपा की Ex-MLA अमृता मेघवाल को मिली धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan: सीएम भजनलाल ने 'राइजिंग राजस्थान' के लिए लंदन में निवेशकों से की मुलाकात, कई कंपनियों के साथ किए MOU
राजस्थान में अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने पंजाब और हरियाणा की कई युवतियों को पकड़ा 
Rajasthan By Election: Congress asked BAP to leave Salumber Assembly Seat, Jitesh Kumar Katara replied
Next Article
Rajasthan By Election: BAP जुबान की पक्की है तो सलूंबर सीट छोड़ दे, पूर्व कांग्रेस सांसद के बयान से राजस्थान में गरमाई सियासत
Close