सर्राफा व्‍यापारी से मारपीट कर वसूली करने वालों को पुलिस ने पकड़ा, बाजार में हथकड़ियां लगाकर निकाला जुलूस 

बूंदी शहर के व्यापारियों ने भी जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने घटना में शामिल पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश करते समय कोतवाली थाने से सर्किट हाउस, गोपाल सिंह प्‍लाजा, बस स्टैंड, तक पैदल परेड करवाई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पुलिस ने करवाई परेड

Bundi Nerws: बूंदी शहर में सर्राफा व्यापारी से मारपीट कर वसूली करने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस इन आरोपियों को हथकड़ी पहनाकर शहर के मुख्य मार्गों पर जुलूस निकालते हुए नजर आई. इन पांच आरोपियों में दो कोतवाली थाने के हिस्ट्रीशीटर भी हैं. आरोपियों ने व्यापारी को फिल्म स्टाइल में घेर कर उसके साथ मारपीट की थी. कल तक जो आरोपी शहर में दहशत फैला रहे थे वह पुलिस हथकड़ियों में जुलूस की शक्ल में गर्दन झुकाकर शहर में निकले. 

''शहर का बड़ा सेठ बन रहा है''

कोतवाली थानाधिकारी तेजपाल सैनी ने बताया 15 जून को अनिकेत गर्ग अपने घर से स्कुटी पर बैग, नगदी, जेवरात लेकर दुकान पर जा रहा था. तभी खोजा गेट रोड पहुंचे तो इसाक मोहम्मद जो शहर का हिस्ट्रीशीटर है उसने हमले की योजना के तहत आरोपी सलीम और अन्य 4-5 लोगों के साथ मिलकर अनिकेत पर जानलेवा हमला कर दिया.

जिससे अनिकेत के पैरों, घुटनों, कमर, गर्दन, हाथ आदि पर चोट आईं. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी मारपीट के दौरान बोले रहे थे ''शहर का बड़ा सेठ बन रहा है, समय पर पैसे दे दिया कर वरना दुकान से उठा लेंगे''. 

रिपोर्ट नामजद होने के चलते पुलिस टीम को जल्दी सफलता मिल गई और पुलिस ने एक-एक कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कोतवाल तेजपाल सैनी ने बताया कि आरोपी इशाक मोहम्‍मद और सलीम हिस्‍ट्रीशीटर और हार्डकोर अपराधी है. घटना के बाद शहर में व्यापारियों में रोष व्‍याप्‍त था. 

Advertisement

पुलिस ने आरोपियों का बाजार में निकाला जुलूस

कोतवाली थाना पुलिस ने व्यापारी के साथ हुई घटना में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बूंदी शहर के व्यापारियों ने भी जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने घटना में शामिल पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश करते समय कोतवाली थाने से सर्किट हाउस, गोपाल सिंह प्‍लाजा, बस स्टैंड, तक पैदल परेड करवाई.

इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के हाथों में हथकड़ियां पहना रखीं थीं. कोर्ट में पेश करने के बाद 4 आरोपियों को पुलिस हिरासत और जबकि एक को जेल भेज दिया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- भील प्रदेश ही नहीं, पश्चिमी राजस्थान में कई दशकों से उठती रही है 'मरु प्रदेश' की मांग