युवक का अपहरण कर ले जा रहे बदमाशों का पुलिस ने 17 KM तक किया पीछा, कार छोड़ जंगल में भागे किडनैपर 

अपहरण की सूचना पर पुलिस ने कार का पीछा किया तो कार खेतड़ी की तरफ आ गई, जहां बदमाशों ने पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए ना केवल एक बाइक को टक्कर मारी, बल्कि पुलिस की गाड़ी के भी टक्कर मारकर भाग गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Udaipurwati News: उदयपुरवाटी के दीपपुरा गांव से एक ककराना निवासी युवक के अपहरण मामले में पुलिस अभी तक बदमाशों के पीछे है. पुलिस द्वारा पीछा करने से घबराए बदमाशों ने ना केवल अपहरण किए गए युवक को कालोटा के पास पटक दिया है, बल्कि अपनी स्कॉर्पिओ गाड़ी भी बांसियाल की पहाड़ी में छोड़कर जंगलों में छुप गए. पुलिस रातभर से सर्च ऑपरेशन जारी किए हुए है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात उदयपुरवाटी के दीपपुरा गांव से कुछ स्कॉर्पिओ सवार बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर ककराना निवासी एक युवक का अपहरण कर लिया था. अपहरण की सूचना पर पुलिस ने स्कार्पियो गाड़ी का पीछा किया तो स्कॉर्पिओ गाड़ी खेतड़ी की तरफ आ गई. जहां पर कार सवार बदमाशों ने पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए ना केवल एक बाइक को टक्कर मारी, बल्कि पुलिस की गाड़ी के भी टक्कर मारकर भाग गए.

पुलिस ने 17 KM तक किया पीछा 

कुछ देर बाद उन्होंने अपहरण किए गए युवक को घटना स्थल से 17 किलोमीटर दूर कालोटा के पास पटक गया. लेकिन पुलिस लगातार बदमाशों के पीछे रही. जिसके चलते बदमाशों ने बांसियाल की पहाड़ी में गाड़ी छोड़ कर भाग गए. पुलिस को अंदेशा है कि बदमाश बांसियाल, चिरानी और तिहाड़ा की पहाड़ियों में जंगलों में छुपे हुए हैं. जिनकी तलाश के लिए लगातार सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बदमाश गुर्जर गैंग के होने का अंदेशा जाहिर किया है. जिनके पास हथियार हैं. 

बदमाशों के पास थे हथियार

पुलिस युवक के अपहरण के कारणों की जांच कर रही है, यह संभावना भी जताई जा रही है कि बदमाश किसी दूसरे युवक का अपहरण करने आए थे और गफलत में दूसरे युवक को उठा कर ले गए. बहरहाल, अब बदमाशों के पकड़े जाने के बाद ही मामले का खुलासा होगा. इधर, अपहरण के चंगुल से छूटे युवक ने बताया कि बदमाशों के पास हथियार हैं और उन्होंने गाड़ी में उसके साथ मारपीट भी की. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- क्या था गुजरात से किया वो समझौता? जिसकी वजह से 58 साल से माही डैम की 'पहरेदारी' कर रहा राजस्थान