राजस्थान के इस फार्म हाउस से पुलिस ने जब्त की 1 करोड़ की MDMA ड्रग्स, अरबाज खान गिरफ्तार

Pratapgarh News: राजस्थान में पुलिस की टीम द्वारा मादक पदार्थों के तस्करों पर बड़ी कार्रवाई हुई है. इस दौरान 1 करोड़ का MDMA ड्रग बरामद हुआ है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan MDMA Drug Trafficking: राजस्थान में अवैध पदार्थ की तस्करी के खिलाफ सरकार की कार्रवाई जारी है. इसी क्रम में प्रतापगढ़ जिला पुलिस द्वारा जिले में चलाए जा रहे अवैध मादक तस्करी की धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस की विशेष टीम और अरनोद थाना पुलिस की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने एक करोड़ रुपये से अधिक कीमत की अवैध एमडीएमए व एक पिस्टल और दो जिंदा कारतुस को के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

सूचना मिलने पर पुलिस ने की कार्रवाई

अरनोद थाना अधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया की गुरुवार को मुखबिर सूचना मिली की देवल्दी गांव से बाहर एक फार्म हाउस पर कोई व्यक्ति एमडीएमए बेच रहा है. मुखबिर की सुचना विश्वसनीय होने से थानाधिकारी अपनी टीम के साथ देवल्दी फॉर्म हाउस पर पहुंचे. जहां तीन लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस जाप्ते द्वारा एक युवक को घेर कर पकड़ लिया गया. पकड़े गए आरोपी की पहचान अरबाज खान पठान निवासी देवल्दी के रूप में की गई है.

पकड़े गए आरोपी अरबाज खान की तस्वीर

पुलिस ने जब्त किया मादक पदार्थ और हथियार

वही पुलिस की टीम द्वारा भागने वालों का नाम पता पुछा तो उसने बताया कि सलमान खान पठान और शाहरूख खान बताया. पुलिस की टीम द्वारा उस युवक से भागने का कारण पूछा गया तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. संदिग्ध लगने पर पुलिस द्वारा उस युवक और फॉर्म हाउस की तलाशी ली गयी.

इस दौरान एक करोड़ से अधिक रुपये की कीमत वाले अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए 545 ग्राम और उच्च क्वालिटी की पिस्टल के साथ 2 जिंदा कारतूस मिलें. पुलिस द्वारा अवैध एमडीएमए और पिस्टल, कारतुस को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ थाना अरनोद में एनडीपीएस एक्ट व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 'मुझसे आकर बहस कर लें डोटासरा', भजनलाल के मंत्री ने कांग्रेस नेता को दिया खुला चैलेंज

Topics mentioned in this article