विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में आरोपी को ले जा रही पुलिस की गाड़ी पलटी, आरोपी और जवान सहित 5 लोग जख्मी

राजस्थान में एक आरोपी को एक जगह से दूसरे जेल ले जाने के दौरान हाईवे पर एक हादसा हो गया. इस दौरान आरोपी सहित 5 लोग घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है.

Read Time: 2 min
राजस्थान में आरोपी को ले जा रही पुलिस की गाड़ी पलटी, आरोपी और जवान सहित 5 लोग जख्मी
अस्पताल में घायलों के इलाज के दौरान की तस्वीर

Police Vehicle Accident: राजस्थान में आरोपी को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी पलटने की खबर सामने आई है. भीलवाड़ा के फुटिया चौराहे पर हुए हादसे में पुलिस की गाड़ी 1 कंटेनर से टकरा गई. इस दौरान पुलिसकर्मियों सहित आरोपी भी घायल हो गया. जावद (मध्यप्रदेश ) से एक आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर जोधपुर जा रही पुलिस टीम की स्कॉर्पियो भीलवाड़ा बाईपास स्थित फूंटिया चौराहे पर कंटेनर से टकरा गई. हादसे में दीवान, कांस्टेबल और आरोपी के साथ 2 चालक घायल हो गए. इन सभी को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बाईपास पर कंटेनर से टकराया पुलिस का वाहन

पुलिसकर्मियों ने प्रोडक्शन वारंट के तहत महेंद्र को जेल से कब्जे में लिया. इसके बाद ये लोग जावद से स्कॉर्पियो में रवाना हुए. पुलिसकर्मियों ने प्रोडक्शन वारंट के तहत महेंद्र को जेल से लिया. इसके बाद ये लोग जावद से स्कॉर्पियो में सवार होकर जोधपुर के भोपालगढ़ थाने के लिए रवाना हुए. गुरुवार को इनकी स्कॉर्पियो भीलवाड़ा बाईपास स्थित फूंटिया चौराहे पर एक कंटेनर से टकरा गई. हादसे में स्कॉर्पियो सवार दीवान सहित सभी पांच लोग घायल हो गए. इन सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें भर्ती कर उपचार किया जा रहा है. 

आरोपी को लाने गई थी पुलिस

एम महात्मा गांधी चिकित्सालय चौकी प्रभारी अनवर हुसैन ने बताया कि जोधपुर के बिलाडा थाना इलाके में रहने वाला महेंद्र पुत्र श्यामलाल विश्नौई जावद जेल में बंद था. जावद जेल में बन्दी जोधपुर के भोपालगढ़ थाना पुलिस को आबकारी अधिनियम के एक मामले में तलाश थी. भोपालगढ़ पुलिस को जानकारी मिली कि वांछित आरोपित जावद जेल में बंद है. इस पर भोपालगढ़ थाने का दीवान सुरेश विश्नोई निवासी लावा, बिलाड़ा, कांस्टेबल भकरराम जाट चीरडानी, पीपाड़ा व 2 चालकों सूरज विश्नौई निवासी जामनगर, और दिनेश विश्नौई निवासी रामनगर, बिलाड़ा के साथ आरोपित महेंद्र को लाने जावद गए.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में सबसे ज्यादा 46 डिग्री तापमान के बाद सड़कें बनी तंदूर, हीट वेव से बचाव के लिए स्कूल बंद, शहर में पानी की बौछार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close