विज्ञापन

रात में युवक से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पिटाई का VIDEO

घटना का वायरल होने बाद पीड़ित युवक के परिजनों और समाज के लोगों ने इस घटना के विरोध में धरना शुरू कर दिया जिसके बाद आरोपी एएसआई के विरुद्ध जांच के आदेश जारी कर लाइन हाजिर करने आदेश दिए हैं.

रात में युवक से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पिटाई का VIDEO
रात में युवक से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज

Barmer News:  सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी द्वारा युवक के साथ मारपीट करने का सीसीटीवी फुटेज का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक परिजन और उस समाज से जुड़े लोग आक्रोशित हो गए. आक्रोशित लोगों धनाऊ थाने के आगे धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके बाद स्थित की गंभीरता को देखते हुए चौहटन डीएसपी कृतिका यादव ने मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश कर बातचीत और ग्रामीण की मांगों सुनकर आरोपी पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए हैं.

बाल पकड़कर उठाया

दरअसल, शनिवार सुबह से बाड़मेर में अचानक से एक सीसीटीवी फुटेज का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में धनाऊ थाने में तैनात एएसआई लाखाराम रात्रि गस्त के दौरान हाइवे पर स्थित एक ढाबे पर पहुंचे. इस दौरान एक चारपाई पर लेटे हुए युवक को बाल पकड़कर उठाया और कुछ बातचीत करने के बाद अचानक से मारपीट करनी शुरू कर दी.

विरोध के बाद एएसआई लाइन हाजिर

वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है कि वीडियो को लेकर पीड़ित के परिजनों का कहना है कि युवक सीधा साधा आदमी है और धनाऊ कस्बे में घूम घूमकर मक्के भुट्टा बेचकर गुजारा करता है. घटना के समय युवक ढाबे के आगे बैठ कर भुट्टे की गाड़ी का इंतजार कर रहा था. इस दौरान उसकी आंख लग और इसी दौरान पुलिस गस्त की गाड़ी आ गई और गाड़ी में सवार एएसआई लाखाराम ने युवक बाल पकड़कर उठाया और मारपीट कर दी. 

पूरी घटना का वायरल होने बाद पीड़ित युवक के परिजनों और समाज के लोगों ने इस घटना के विरोध में धरना शुरू कर दिया जिसके बाद आरोपी एएसआई के विरुद्ध जांच के आदेश जारी कर लाइन हाजिर करने आदेश दिए हैं.

यह भी पढे़ं- हादसा या सुसाइड? ट्रेन की चपेट में आने से 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत पर उलझी पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
रात में युवक से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पिटाई का VIDEO
Dholpur News On Rishi Panchami four girls downing in overflowing Parvati river
Next Article
Dholpur News: ऋषि पंचमी पर उफनती पार्वती नदी में बहीं चार लड़कियां, पल भर में ही गहरे पानी में हो गईं लापता
Close