विज्ञापन

हादसा या सुसाइड? ट्रेन की चपेट में आने से 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत पर उलझी पुलिस

राजस्थान में ट्रेन की चपेट में आने से 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. अब रेलवे पुलिस पहचान करने के साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. 

हादसा या सुसाइड? ट्रेन की चपेट में आने से 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत पर उलझी पुलिस
घटना स्थल की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. धौलपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक तगावली रेलवे फाटक पर पटरियों को क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई. दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लेकर शिनाख्त(identification) प्रयास किए हैं, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है.

अस्पताल में रखवाए गए शव

जीआरपी थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि खम्भा नंबर 462 तगवली फाटक के पास दो महिलाओं के ट्रेन से कटने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई. महिलाओं की पहचान नहीं होने पर उनके फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं. मृतकों में एक युवती और एक अधेड़ महिला शामिल हैं. जो संभावित पटरियां क्रॉस करते वक्त ट्रेन की चपेट में आई है. घटना के बाद पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों महिलाओं के शव जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिए हैं. पहचान होने के बाद उनका पोस्टमार्टम करावाया जाएगा. 

सुसाइड या हादसा जीआरपी पुलिस उलझी

दोनों महिलाओं की मौत फिलहाल पुलिस के लिए गुत्थी बनती जा रही है. युवती और अधेड़ महिला की उम्र में काफी अंतर दिखाई दे रहा है. ऐसे में प्रारंभिक अनुसंधान में दोनों मां बेटी होने की संभावना व्यक्त की जा रही है. जीआरपी पुलिस फिलहाल पूरे मामले को हादसे को लेकर देख रही है. लेकिन जीआरपी सुसाइड को लेकर भी घटना को नहीं नकार रही है. जीआरपी थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया अनुसंधान और जांच के बाद मामले का खुलासा होगा. फिलहाल पुलिस दोनों डेड बॉडी के परिजनों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- कोलकाता की आग में जल रहा राजस्थान, डॉक्टरों ने किया काम का बहिष्कार, ठप पड़ी स्वास्थ्य व्यवस्था

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में UTB GNM भर्ती निरस्त करने की कार्रवाई पर रोक, हाई कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब
हादसा या सुसाइड? ट्रेन की चपेट में आने से 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत पर उलझी पुलिस
'India is growing rapidly towards self-reliance in defense sector' said Defense Minister Rajnath Singh in Jodhpur.
Next Article
'दुनिया के विकट हालात में भारत का लक्ष्य एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चलना है' जोधपुर में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Close