विज्ञापन

प्रदेश सरकार पर जमकर बरसें खाचरियावास, कहा- 'हार के डर से छात्रसंघ से लेकर नगर निकाय तक के चुनाव पर लगाई रोक'

पूर्व मंत्री खाचरियावास ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार ने हार के डर से वन स्टेट वन इलेक्शन के नाम पर 50 से ज्यादा नगर निगम पालिका और परिषदों के चुनाव रोक दिए.

प्रदेश सरकार पर जमकर बरसें खाचरियावास, कहा- 'हार के डर से छात्रसंघ से लेकर नगर निकाय तक के चुनाव पर लगाई रोक'
राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने चुनाव रोके जाने के मामले को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हार के डर से भाजपा सरकार ने वन स्टेट वन इलेक्शन के नाम पर नगर निगम, नगर पालिका और नगर परिषद के चुनाव 1 वर्ष के लिए टाल दिए है. खाचरियावास ने कहा कि 28 नगर पालिकाओं, 16 नगर परिषदों और पांच नगर निगमों का कार्यकाल पूरा होने वाला है. उससे पहले ही स्वायत शासन मंत्री ने घोषणा कर दी कि हम सभी जगह प्रशासक लगाएंगे.

पहले भाजपा ने छात्र संघ मे छात्रों के चुनाव रद्द कर दिए, अब भाजपा सरकार विधानसभा उपचुनाव में जाने से पहले सभी उपचुनाव नगर निकाय के रोक चुकी है. अब 50 से ज्यादा शहरों और कस्बों में होने वाले चुनाव रोक दिए गए हैं.

'जनता की सुनने वाला कोई नहीं'

खाचरियावास ने कहा 'मात्र 9 महीने में भाजपा की डबल इंजन की सरकार फेल हो गई. सरकार जनता का सामना करने से डर रही है क्योंकि राज्य की सरकार जानती है की सरकार नाम की कोई भी चीज राजस्थान में नहीं है. जेडीए, नगर निगम सहित सभी सरकारी संस्थानों में इन 9 महीनों में भारी भ्रष्टाचार हो रहा है, जनता की सुनने वाला कोई नहीं है.

सभी विकास कार्य ठप्प हो गए हैं, विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जो वादे जनता से किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई. राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है. इसलिए सरकार राजस्थान में किसी भी चुनाव का सामना नहीं करना चाहती. खाचरियावास ने कहा कि पुरानी कांग्रेस की सरकार को गाली देने की भी एक सीमा होती है, वह सीमा भी अब समाप्त हो गई.'

'सड़क के गड्ढों से पूरा राजस्थान परेशान' 

पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि 'सड़क के गड्डों से होने वाली दुर्घटना से पूरा राजस्थान बहुत परेशान है. ज्यादा पानी आने से प्रदेश को फायदा होना चाहिए था. लेकिन जो सरकार नालों की सफाई तक नहीं करवा पाई, सड़कों के गड्डों को भरने में और पैच वर्क करने में जो सरकार फेल हो गई हो उससे कोई भी विकास की उम्मीद नहीं की जा सकती. खाचरियावास ने कहा कि सरकार ने नगर निगम, पालिका और परिषदों के चुनाव रोककर 9 महीने के शासन में भाजपा सरकार की असफलता को स्वीकार कर लिया है.'

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने पुलिस को दी धमकी, बोले- कार्यकर्ता की बाइक पकड़ी तो मेरा जूता बात करेगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के 10वीं की छात्र की हुई मौत, कड़ी सुरक्षा के बावजूद निकल गया था बाहर
प्रदेश सरकार पर जमकर बरसें खाचरियावास, कहा- 'हार के डर से छात्रसंघ से लेकर नगर निकाय तक के चुनाव पर लगाई रोक'
Tonk: Expensive hobby made him a vicious thief, used to make bikes disappear in many districts
Next Article
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
Close