विज्ञापन

कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने पुलिस को दी धमकी, बोले- कार्यकर्ता की बाइक पकड़ी तो मेरा जूता बात करेगा

Congress leader Dheeraj Gurjar: हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बनाए गए धीरज गुर्जर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस नेता पुलिस को खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने पुलिस को दी धमकी, बोले- कार्यकर्ता की बाइक पकड़ी तो मेरा जूता बात करेगा
कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर.

Congress leader Dheeraj Gurjar: कांग्रेस की केंद्रीय राजनीति में उभरते नेता धीरज गुर्जर के बिगड़े बोल एक बार फिर सामने आए हैं. दरअसल हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बनाए गए धीरज गुर्जर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुलिस कर्मियों को नंबर प्लेट पर गुर्जर लिखी गाड़ी पकड़ने पर सबक सिखाने की चेतावनी दे रहे हैं. मामला शाहपुरा जिले की जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र की सांखडा पंचायत का है. जहां वे गुर्जर समाज की रैली के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे. 

कार्यकर्ता की गाड़ी पकड़ी तो मेरा जूता बात करेगाः कांग्रेस नेता

इस दौरान पूर्व विधायक गुर्जर ने यहां तक कह दिया कि कोटडी व पारोली पुलिस थाने के थाना प्रभारी यदि मेरे कार्यकर्ता की गाड़ी पकड़ लेंगे तो उनसे मेरा जूता बात करेगा. गौरतलब है कि शाहपुरा क्षेत्र में बाइक्स और गाड़ियों की नंबर प्लेट पर नंबर की जगह जातियां-उपजाति लिखी हुई है. ऐसे वाहन धारकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

सांखड़ा गांव में आयोजित धर्मसभा में दी चेतावनी

पुलिस की इसी कार्रवाई के खिलाफ सांखडा गांव में आयोजित धर्मसभा में पूर्व विधायक धीरज गुर्जर ने पुलिस के खिलाफ खूब गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा कि कोटडी और परली के थाना अधिकारी कहते हैं कि जिस गाड़ी के पीछे गुर्जर लिखा है उसको थाने में बंद करो. 

दम है मेरे कार्यकर्ता की गाड़ी की हाथ लगाए पुलिसः कांग्रेस नेता

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा- दम है तो पुलिस मेरे कार्यकर्ता की गाड़ी की हाथ लगाए. धीरज गुर्जर का जूता उनसे बात करेगा. कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि वह लड़ाई इसलिए नहीं लड़ रहे हैं कि लोग कहेंगे कि चुनाव हार गया तो भी अभी तक ठंडा नहीं पड़ा. 

एसपी बोले- जाति से कुछ लेना-देना नहीं, कार्रवाई जारी रहेगी

गुर्जर ने कहा कि धीरज गुर्जर ने चुनाव हारने के बाद एक कदम पीछे लिया है मगर मैं जंप मारूंगा तो जमीन में गाड़ दूंगा. इस बात को सब ध्यान रखना. दूसरी ओर कांग्रेस नेता की धमकी पर शाहपुरा के एसपी राजेश कावट का कहना है कि पूरी कार्रवाई मोटर व्हीकल एक्ट के चल रही है. इसका किसी जाति से कोई लेना-देना नहीं है. यह कारवाई जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस सचिव, संयुक्त सचिव की लिस्ट जारी; दिव्या मदेरणा, धीरज गुर्जर, दानिश अबरार को बड़ी जिम्मेवारी, राजस्थान में इन 3 नेताओं को कमान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंत्री कन्हैयालाल ने जोधपुर में विभागीय बैठक में अधिकारियों को दी चेतावनी- 'जो अधिकारी गलत काम करेगा उसे मेरा श्राप'
कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने पुलिस को दी धमकी, बोले- कार्यकर्ता की बाइक पकड़ी तो मेरा जूता बात करेगा
Churu: Asked for Asmat from student in exchange of NCC certificate, then sent dirty message
Next Article
NCC सर्टिफिकेट के बदले छात्रा से मांगी अस्मत, फिर किया गंदा मैसेज, कमांडिंग ऑफिसर ने भी नहीं सुनी शिकायत
Close