विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

प्रधानमंत्री ने देश को वैश्विक मंच पर ‘शक्ति केंद्र’ के रूप में स्थापित किया: जनरल वीके सिंह

जनरल वीके सिंह ने कि प्रधानमंत्री ने भारत के गौरवशाली वैभव को जन-जन तक पहुंचाया है. केंद्रीय मंत्री ने जी20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की.

Read Time: 2 min
प्रधानमंत्री ने देश को वैश्विक मंच पर ‘शक्ति केंद्र’ के रूप में स्थापित किया: जनरल वीके सिंह
जनरल वीके सिंह (फाइल फोटो)
अजमेर:

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने बुधवार को भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान ब्यावर में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत को सांस्कृतिक रूप से मजबूत किया है और इस विरासत के जरिए देश को वैश्विक मंच पर ‘शक्ति केंद्र' के रूप में स्थापित किया है.

भारत ने वैश्विक मंच पर अपनी छाप छोड़ी है और सभी देशों से उसे सराहना मिली है. सभी देशों ने भारत की वैश्विक स्तर पर खुले मन से प्रशंसा की है.

जनरल वी.के. सिंह

केंद्रीय मंत्री

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ने भारत के गौरवशाली वैभव को जन-जन तक पहुंचाया है. केंद्रीय मंत्री ने जी20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की, उन्होंने कहा सभी देशों ने भारत की वैश्विक स्तर पर खुले मन से प्रशंसा की है.

बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, ‘‘भारत ने वैश्विक मंच पर अपनी छाप छोड़ी है और सभी देशों से उसे सराहना मिली है. सिंह ने जैव ईंधन विज्ञान और आर्थिक विकास में मोदी की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला.

भाजपा नेता ने दावा किया कि पार्टी की परिवर्तन यात्रा को राजस्थान में भारी जनसमर्थन मिल रहा है. कि यात्रा एक जन आंदोलन बन गई है और इसका लक्ष्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को सत्ता से हटाना है.

ये भी पढ़ें-थोड़ा इंतजार करो POK अपने आप भारत में आके मिलेगा: जनरल वीके सिंह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close