विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

थोड़ा इंतजार करो POK अपने आप भारत में आके मिलेगा: जनरल वीके सिंह

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए जनरल वीके सिंह ने कहा कि एलओसी (LOC) पर 1959 और 1962 में तत्कालीन सरकार की गलती से भारत की जमीन हड़प ली गई थी, लेकिन उसके बाद से देश की जमीन किसी के कब्जे में नहीं गयी है.

Read Time: 3 min
थोड़ा इंतजार करो POK अपने आप भारत में आके मिलेगा: जनरल वीके सिंह
परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए जनरल वीके सिंह
Dausa:

राजस्थान में भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा (Parivartan Sankalp Yatra) के जरिए प्रदेश में सत्ता में वापसी के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. पार्टी के बड़े नेता से लेकर कार्यकर्ताओं ने खुद को इस महासंग्राम में झोंक दिया है. दौसा में परिवर्तन संकल्प यात्रा के चरण में जनरल वीके सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि थोड़ा इंतजार करो पीओके अपने आप भारत में आकर मिलेगा. 

दौसा पहुंचे वीके सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एलओसी (LOC) पर 1959 और 1962 में तत्कालीन सरकार की गलती से भारत की जमीन हड़प ली गई थी, लेकिन उसके बाद से देश की जमीन किसी के कब्जे में नहीं गयी है.

थोड़ा इंतजार करो पीओके अपने आप भारत में आकर मिल जाएगा और रही बात युद्ध की, युद्ध किसी भी देश को 20 साल पीछे धकेल देता है, युद्ध अंतिम समाधान माना जाएगा.

जनरल वीके सिंह

इस दौरान राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए जनरल वीके सिंह ने कहा कि जो व्यक्ति हिंदुस्तान में रहकर टी-शर्ट, पैंट पहनता है और विदेशों में जाकर कुर्ते पजामे पहनता है उस पर कैसे विश्वास किया जा सकता है. उन्होंने सब तरह के नखरे कर लिए हैं, जनेउ पहन ली, मंदिर की घंटी बजा ली, लेकिन जनता का विश्वास नहीं जीत पाए.

वीके सिंह ने आगे जोड़ते हुए कहा, राहुल गांधी को पता ही नहीं है कि धर्म क्या होता है. मानसरोवर यात्रा पर जाने से पहले मांसाहारी भोजन करके धार्मिक स्थल पर गए, इसलिए मैं राहुल गांधी के विषय में कुछ बोलना नहीं चाहता.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close