विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

वसुंधरा राजे से पैच अप की तैयारी? PM मोदी की रैली से पहले आवास पर मिले धुर विरोधी गजेंद्र सिंह शेखावत

प्रधानमंत्री मोदी की जयपुर की रैली से पहले वसुंधरा राजे के साथ धुर विरोधी गजेंद्र सिंह शेखावत के मेल-मिलाप को बीजेपी के पैच अप अभ्यास की तरह देखा जा रहा है. इसमें वसुंधरा भी सक्रियता भी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि एकदूसरे के धुर विरोधी मुलाकात कर रहे हैं और साथ में मीटिंग भी कर रहे हैं, यह किसी अचंभे से कम नहीं है.

Read Time: 3 min
वसुंधरा राजे से पैच अप की तैयारी? PM मोदी की रैली से पहले आवास पर मिले धुर विरोधी गजेंद्र सिंह शेखावत
वसुंधरा राजे और गजेंद्र सिंह शेखावत ( फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार शाम पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से उनके आवास पहुंचकर मुलाकात की खबर ने राजस्थान का सियासी पारा बढ़ा दिया है. एकदूसरे के धुर विरोधी माने जाने वाले दोनों नेताओं की प्रधानमंत्री की रैली से पहले मुलाकात और फिर पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में वसुंधरा के शामिल होने की खबरों से अटकलों का बाजार गर्म है.

प्रधानमंत्री मोदी की जयपुर की रैली से ठीक पहले वसुंधरा राजे के साथ धुर विरोधी गजेंद्र सिंह शेखावत के मेल-मिलाप को बीजेपी के पैच अप अभ्यास की तरह देखा जा रहा है. इसमें वसुंधरा भी सक्रियता भी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि एकदूसरे के धुर विरोधी मुलाकात कर रहे हैं और साथ में मीटिंग भी कर रहे हैं, यह किसी अचंभे से कम नहीं है.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे 2 सितंबर से शुरू हुई बीजेपी की परिवर्तन यात्राओं के शुभारंभ के मौके पर नजर आई थी, लेकिन उसके बाद वह पूरी परिवर्तन यात्रा से गायब रही थीं, लेकिन अब पीएम मोदी की रैली से पहले फिर सक्रिय नजर आ रही हैं.

इससे पहले, वसुंधरा राजे को भी प्रधानमंत्री रैली से पूर्व सक्रियता देखी गई है. सोमवार को जयपुर में होने वाली प्रधानमंत्री की सभा को लेकर सोशल मीडिया साइट्स पर एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, साथ आएं, परिवर्तन लाएं. 

गौरतलब है सोमवार 25 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी जयपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री की इस रैली के साथ आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की राज्य भर में निकाली गई चार परिवर्तन यात्राओं का समापन होगा. जयपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करने से पहले प्रधानमंत्री मोदी धानक्या गांव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि भी देंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी आज दोपहर 2 बजे विशेष विमान से पहुंचेंगे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से करीब 2:10 पर हेलीकॉप्टर से धानक्या के लिए रवाना होंगे. पीएम मोदी धनक्या में पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और करीब 3:15 बजे जयपुर सभा स्थल पहुंचेंगे. पीएम मोदी करीब एक घंटा सभा स्थल पर रहेंगे. 

ये भी पढ़ें-PM Modi Rajasthan Visit: जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली आज, बड़ी संख्या में महिलाएं होंगी शामिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close