विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

PM Modi Rajasthan Visit: जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली आज, बड़ी संख्या में महिलाएं होंगी शामिल

इस रैली के साथ आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की राज्य भर में निकाली गई चार परिवर्तन यात्राओं का समापन होगा. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि महिला आरक्षण विधेयक के लिए मोदी को धन्यवाद देने बड़ी संख्या में महिलाएं रैली में शामिल होंगी.

Read Time: 3 min
PM Modi Rajasthan Visit: जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली आज, बड़ी संख्या में महिलाएं होंगी शामिल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
जयपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को जयपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली के साथ आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की राज्य भर में निकाली गई चार परिवर्तन यात्राओं का समापन होगा. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि महिला आरक्षण विधेयक के लिए मोदी को धन्यवाद देने बड़ी संख्या में महिलाएं रैली में शामिल होंगी.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ‘परिवर्तन संकल्प महासभा' में 42 ब्लॉक बनाए गए हैं और हर ब्लॉक की कमान एक महिला के हाथ में होगी. मीडिया से चर्चा करते हुए मेघवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी खुली जीप में रैली में पहुंचेंगे, जिस पर दोनों तरफ से महिलाएं पुष्प वर्षा कर रही होंगी.

वहीं, केंद्रीय मंत्री और राजस्थान में भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने जयपुर के दादिया गांव में होने वाली रैली की अंतिम तैयारियों का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए दृढ़ संकल्पित है. उन्होंने कहा कि हमारी परिवर्तन संकल्प यात्रा को जबरदस्त समर्थन मिला है, बैठकों में बड़ी भीड़ उमड़ी है.

रिपोर्ट के मुताबिक जयपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करने से पहले प्रधानमंत्री मोदी धानक्या गांव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि भी देंगे. 

बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा ने राज्य के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया. इस दौरान सार्वजनिक रैलियां और अन्य कार्यक्रम आयोजित किए गए. यात्राओं का समापन सोमवार को जयपुर में प्रधानमंत्री की रैली के साथ होगा.
Latest and Breaking News on NDTV

गौरतलब है भाजपा ने पूरे राज्य में परिवर्तन यात्राएं निकाली. पहली यात्रा को पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने 2 सितंबर को सवाई माधोपुर के रणथंभौर से रवाना किया था. दूसरी यात्रा को गृह मंत्री अमित शाह ने 3 सितंबर को डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम से रवाना किया था और तीसरी यात्रा 4 सितंबर को जैसलमेर के रामदेवरा से शुरू हुई थी, जिसे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रवाना किया था.

वहीं, चौथी परिवर्तन यात्रा को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने 5 सितंबर को हनुमानगढ़ के गोगामेडी से रवाना किया था. बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा ने राज्य के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया. इस दौरान सार्वजनिक रैलियां और अन्य कार्यक्रम आयोजित किए गए. यात्राओं का समापन सोमवार को जयपुर में प्रधानमंत्री की रैली के साथ होगा.

ये भी पढ़ें- Women Reservation Bill के बाद घर की तुलसी, पूरे जग में अपनी ख़ुशबू फैलाने को है तैयारः वसुंधरा राजे 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close